Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उबर ड्राइवर बनकर आया हथियारबंद किडनैपर, हेल्प नोट ने बचाई महिला की जान

अमेरिका के एरिजोना में एक महिला को नकली उबर ड्राइवर ने किडनैप कर लिया. किडनैपर से बचने के लिए महिला ने जो प्लानिंग की, उसे सुनकर आप सलाम करेंगे.

उबर ड्राइवर बनकर आया हथियारबंद किडनैपर, हेल्प नोट ने बचाई महिला की जान

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अमेरिका के एरिजोना में एक महिला उबर ड्राइवर बनकर आए किडनैपर का शिकार होते-होते बची है. कैब ड्राइवर ने महिला को किडनैप कर लिया था लेकिन महिला ने अपनी सूझ-बूझ से जान बचा ली. वह किडनैपर को चकमा देकर मौके से फरार हो गई. उसके बचने का किस्सा, अब सुर्खियों में है. 

22 अगस्त को जब महिला 5 बजे शाम को शेवरॉन फ्यूल स्टोर में पहुंची तो उसने एक अनजान शख्स के हाथ में एक पर्चा दे दिया. उसमें लिखा था, 'मदद कर दें. 911 पर कॉल कर दें. एक नीली होंडा वैन किंगमैन लॉस बेगास की ओर जा रही है.'

अजनबी शख्स ने तत्काल पुलिस को फोन किया तो वह मौके पर पहुंच गई. अजनबी शख्स ने कहा कि वह पश्चिम दिशा की ओर गई है. उसने पुलिस से दोनों का हुलिया बता दिया. जैसे ही अधिकारियों को शक हुआ किडनैपर को धर दबोचा. किडनैपर का नाम जैकब विल्होइट है. आरोपी विग पहनकर आया था और ड्राइपवर होने का नाटक कर रहा था. 

इसे भी पढ़ें- यहां जीभ से चाटकर महिलाओं की सैंडल साफ करते हैं पुरुष, गुलाम जैसी है जिंदगी

हथियारबंद था शख्स 
आरोपी ने अपनी गाड़ी में कई बंदूकों को रखा था. अब उस पर अपहरण, गंभीर हमला और उत्पीड़न के आरोप हैं. महिला को डराने-धमकाने के लिए भी उस पर केस चलेगा. महिला ने अपना नाम छिपाया है. महिला ने किडनैपिंग की वजह भी नहीं बताई है. बस एक हेल्प नोट ने उसकी जान बचा ली. 

ये भी पढ़ें: चंद्रमा पर कहां है शिव-शक्ति और तिरंगा पॉइंट? पीएम मोदी ने बताई जगह 

सदमे में है महिला
महिला को पुलिस ने सुरक्षित उसके घरवालों को सौंप दिया है. महिला सदमे में है लेकिन जरा सी सूझबूझ से वह अपनी जान बचाने में कामयाब हो गई है. लोग उसके दिमाग की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही मदद करने वाले शख्स की तारीफ में भी लोग कसीदे पढ़ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement