Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! दो स्वाद एक साथ लेने के लिए महिला ने जीभ के करवा दिए टुकड़े

ब्रायना ने अपनी जीभ का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में ब्रायना एक साथ कोल्डड्रिंक और पानी पीती दिख रही हैं.

OMG! दो स्वाद एक साथ लेने के लिए महिला ने जीभ के करवा दिए टुकड़े
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस दुनिया में लोग अपने शौक पूरे करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं लेकिन फिर भी कुछ ऐसे लोग होते हैं जो इस लेवल पर पहुंच जाते हैं कि कोई जिद और शौक के मामले में उनका मुकाबला नहीं कर सकता. अब आप सोचिए कि भला कोई एक साथ दो स्वाद लेने के लिए जीभ कटवा सकता है. अगर आपको लग रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है तो जरा ठहरिए और इस महिला के बारे में जान लीजिए. महिला ने दो स्वाद लेने के चक्कर में अपनी जीभ के ही दो टुकड़े करवा लिए. 

यह भी पढ़ें: पुलिस अफसर बनकर अपने स्कूल पहुंचा शख्स, टीचर ने खुश होकर दिया ये इनाम

यह महिला कैलिफोर्निया की रहने वाली है इनका नाम ब्रायना मैरी शिहादेह है. यह एक ड्रेडलॉक कलाकार हैं. जिन्हें अपनी बॉडी और लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने का जुनून है. उन्होंने ऑपरेशन से अपनी जीभ के दो हिस्से करवा लिए हैं. ऐसा उन्होंने एक साथ दो स्वाद लेने के लिए किया. अपने इस शौक की वजह से ब्रायना काफी मशहूर हो गई हैं. ब्रायना ने अपनी जीभ का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में ब्रायना एक साथ कोल्डड्रिंक और पानी पीती दिख रही हैं. बता दें कि ब्रायना के इंस्टाग्राम पर 2 लाख 28 हजार फॉलोअर हैं. उनके वीडियो काफी देखे और पसंद किए जाते हैं.

 

यह भी पढ़ें: Pakistan: जंगल में लगी आग के सामने वीडियो बना रही थी टिक टॉकर, फैन्स ने दी गालियां

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement