Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weird: महिला ने ऑर्डर किया एग बर्गर, घर आई ऐसी चीज कि खाते ही आ गई उल्टी

महिला की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो ब्रांड ने सफाई में लिखा कि खाना खराब नहीं था बल्कि केमिकल रिएक्शन की वजह से अंडे की जर्दी ग्रे हुई.

Weird: महिला ने ऑर्डर किया एग बर्गर, घर आई ऐसी चीज कि खाते ही आ गई उल्टी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भूख मिटाने के लिए ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना बड़ी ही आम बात है लेकिन अगर गड़बड़ हो जाए तो यही मामले सुर्खियां बन जाते हैं. हाल में एक महिला के साथ ऐसा हुआ उसने एग बर्गर ऑर्डर किया था लेकिन इसके बदले में उसे जो मिला वह देखकर उसे उल्टी आ गई. महिला का आरोप है कि एक बाइट के बाद उसने देखा कि अंडे की जर्दी पीले नहीं बल्क ग्रे रंग का हो चुकी थी. इतना ही नहीं उसमें फफूंद भी लगी हुई था.

बर्गर में मिला सड़ा अंडा

'द सन'की रिपोर्ट के मुताबिक, किम कीरखां नाम की एक महिला ने एक मशहूर ब्रांड से अंडे वाला बर्गर ऑर्डर किया. ऑर्डर आने के बाद उन्होंने जब उसे खोलकर खाने की कोशिश की तो स्वाद अजीब था. देखा तो पता चला कि उसमें इस्तेमाल किया गया अंडा सड़ा हुआ था. अंडे का पीला हिस्सा ग्रे हो चुका था. महिला ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और पूरी घटना बताई.

यह भी पढ़ें: मुर्गे के मर्डर से गम में डूबा शहर, फूट-फूट कर रोए हजारों लोग

ब्रांड ने दी सफाई

महिला की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो ब्रांड ने सफाई में लिखा कि खाना खराब नहीं था बल्कि केमिकल रिएक्शन की वजह से अंडे की जर्दी ग्रे हो गई थी. महिला ने इस बात से इंकार करते हुए यह भी कहा कि बर्गर का टेस्ट काफी अजीब था. महिला ने बताया कि एक ही बाइट खाने के बाद उसे जर्दी का ग्रे रंग दिख गया. इससे उसे उल्टी आ गई और तुरंत ही इसकी शिकायत उसने कंपनी से की. महिला ने बताया कि उसने बर्गर फेंक दिया था. वहीं कंपनी ने जब महिला को रिप्लेसमेंट ऑफर किया तो उसने ऑफर को ठुकरा दिया. महिला का कहना है कि एक बार अंडे का हाल देखकर दोबारा उसका बर्गर खाने का मन नहीं करेगा.

यह भी पढ़ें: तीसरे बच्चे के जन्म पर 1 साल की छुट्टी और 11 लाख रुपए का बोनस दे रही है यह कंपनी

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement