Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan: 8 फुट के सूम्रो के आगे खिलौना लगती हैं बड़ी-बड़ी गाड़ियां, देखें कैसे घुसता है कार के अंदर

वीडियो में आप शख्स की लंबाई देखकर हैरान रह जाएंगे. आप देख सकते हैं कि शख्स इतना लंबा है कि जब वह कार के पास खड़ा होता है तो कार खिलौने जैसी लगती है.

Pakistan: 8 फुट के सूम्रो के आगे खिलौना लगती हैं बड़ी-बड़ी गाड़ियां, देखें कैसे घुसता है कार के अंदर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस दुनिया में अलग-अलग तरह के लोग हैं. कोई बहुत मोटा है तो कोई बहुत पतला. कोई बहुत छोटा है तो कोई बहुत लंबा. अब जो जैसा है वो वैसा है. कोई अपनी छोटी हाइट को लेकर दुखी है तो वहीं दुनिया में एक शख्स ऐसा है जो अपनी हाइट की वजह से कई बार परेशान हो जाता है. इस शख्स का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस शख्स के सामने कार किसी खिलौने की तरह लग रही है. इस लंबे शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 

वीडियो में आप शख्स की लंबाई देखकर हैरान रह जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स इतना लंबा है कि जब वह कार के पास खड़ा होता है तो कार किसी खिलौने की तरह लगती है. वहीं जब वह कार में बैठने जा रहा होता है तो ऐसा लगता है जैसे छोटे बच्चों की कार में सवार होने जा रहा हो. शख्स जब कार के करीब खड़ा होता है तो कार की ऊंचाई उसकी कमर तक भी नहीं आती. 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही शख्स कार में बैठने की कोशिश करता है वैसे ही उसका सिर कार की छत से टकरा जाता है. इस बीच उसके पैरों की लंबाई देखने लायक होती है. उसके पैरों की लंबाई कार के दरवाजे से सिर्फ थोड़ा ही कम होती है. बता दें कि वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम नसीर सूम्रो है. नसीर सूम्रो पाकिस्तान के रहने वाले हैं. वह पाकिस्तान के दूसरे सबसे लंबे आदमी हैं.

यह भी पढ़ें: Dhoni को भेजे गए 2000 कड़कनाथ मुर्गे, क्यों पड़ी इनकी जरूरत ?

48 साल के सूम्रो की लंबाई सात फीट दस इंच है. सूम्रो इतनी उम्र तक जीवित रहने वाले वह विश्व के सबसे लंबे व्यक्तियों में शामिल हैं. अपनी लंबाई की वजह से वह काफी बीमार रहते हैं. 22 अप्रैल को उनका एक वीडियो यूट्यूब पर देखने को मिला है. इस वीडियो में वह दो लोगों की मदद से किसी मार्केट में टहलते नजर आ रहे हैं. कार में सवारी करने वाले नसीर सूम्रो के वीडियो को helicopter_yatra_ नाम के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है.

यह भी पढ़ें:  जिम में आराम फरमा रहा था शख्स, Sonu Sood ने मारी लात

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement