Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

YouTube Views पाने के लिए क्रिएटर ने क्रैश करा दिया अपना ही प्लेन, कोर्ट ने सुना दी 20 साल की सजा

YouTube के एक कंटेट क्रिएटर ने पॉपुलैरिटी के लिए अपना ही प्लेन क्रैश करा दिया है. बताया जा रहा है कि जो प्लेन क्रैश कराया गया था, वह काफी महंगा भी था.

YouTube Views पाने के लिए क्रिएटर ने क्रैश करा दिया अपना ही प्लेन, कोर्ट ने सुना दी 20 साल की सजा

YouTuber Plane Crash Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक अमेरिकी यूट्यूबर ने ऑनलाइन व्यूज के लिए जानबूझकर एक हवाई जहाज को क्रैश करा दिया, उसने अपने इस अपराध को स्वीकार भी कर लिया है. इस मामले में उसे अधिकतम 20 साल की जेल की सजा का सामना करना पड़ा है. न्याय विभाग के अनुसार अमेरिका के लम्पोक के 29 वर्षीय ट्रेवर डैनियल जैकब को संघीय जांच में प्लेन क्रैश मामला का दोषी ठहराया गया. इस मामले में उसे 20 साल की जेल की सजा सुनाई गई है क्योंकि उसने केवल यूट्यूब व्यूज के लिए एक विमान हादसे को अंजाम दिया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 23 दिसंबर 2021 को जैकब ने आई क्रैश माई एयरप्लेन टाइटल से एक यूट्यूब वीडियो अपलोड किया, जिसमें वायलेट का प्रोमोशन किया गया था और उसे विमान से पैराशूटिंगऔर विमान के बाद के क्रैश का वीडियो शूट किया गया था. जैकब ने अपने याचिका समझौते में स्वीकार किया कि वह वीडियो के माध्यम से पैसे कमाना चाहता था और उसी के चलते उसने उस प्लेन को क्रैश करा दिया.

अपना ही घुटना पकाकर खा गई ये महिला, बॉयफ्रेंड को भी सॉस लगाकर साथ में खिलाया  

जानकारी के अनुसार 24 नवंबर 2021 को जैकब ने अपने हवाई जहाज में लम्पोक सिटी हवाई अड्डे से मैमथ झीलों के लिए कथित तौर पर एक सोलो फ्लाइट पर उड़ान भरी थी.  जैकब ने तय कर रखा था कि वह किसी डेस्टिनेशन पर नहीं जाएगा बल्कि उसने उड़ान के दौरान अपने विमान को दुर्घटनाग्रस्त करने की योजना बनाई थी.  उसने खुद को जमीन पर पैराशूटिंग करते हुए और अपने हवाई जहाज को उतरते और दुर्घटनाग्रस्त होते हुए एक वीडियो था उसने अपना यह अपराध स्वीकार बी कर लिया है. 

उड़ान भरने से पहले जैकब ने हवाई जहाज के विभिन्न हिस्सों पर कई वीडियो कैमरे लगाए और खुद को पैराशूट, वीडियो कैमरा और सेल्फी स्टिक से लैस किया था. उड़ान भरने के लगभग 35 मिनट बाद जैकब हवाई जहाज से बाहर निकल आया और पूराशूट की मदद ली. इस दौरान शख्स वीडियो बनाता रहा. सेल्फी स्टिक पर लगे वीडियो कैमरे और हवाई जहाज पर लगे वीडियो कैमरों का उपयोग करके, जैकब ने हवाई जहाज का वीडियो रिकॉर्ड किया था और इस दौरान ही प्लेन क्रैश हो गया. 

Viral: 60 साल पुरानी ये घड़ी 7000 में गई थी खरीदी, मर्सिडीज से भी महंगी बिकी

(इनपुट- IANS)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement