Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: छोटे से हाथी ने बचाई डूबते शख्स की जान, यूं रोका पानी का बहाव

सोशल मीडिया पर हाथी का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें हाथी तेज बहाव में बहते आ रहे एक शख्स को बचाता दिख रहा है.

Video: छोटे से हाथी ने बचाई डूबते शख्स की जान, यूं रोका पानी का बहाव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक हाथी बहते हुए एक शख्स को बचाता नजर आ रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि हाथियों का झुंड नदी पार कर रहा होता है. इतने में एक आदमी पानी के तेज बहाव में बहता हुआ आता है. हाथियों के झुंड में से एक बेबी एलिफेंट की नजर इस पर पड़ती है और वह तुरंत इसकी मदद को दौड़ जाता है.

हाथी का बच्चा भागते हुए इस शख्स की तरफ बढ़ता है. चुनौती आसान नहीं थी जितनी तेजी से हाथी भाग रहा था उससे ज्यादा तेजी से वह शख्स बह रहा था लेकिन उस शख्स ने भी सूझबूझ दिखाई. शख्स ने हाथ-पैर मारकर किनारे पर आने की कोशिश की. हाथी भी तुरंत उसकी तरफ गया और उसे सहारा देते हुए किनारे पर ले आया. इस शख्स का रेस्क्यू वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: डाइनिंग टेबल नहीं कार है ये, यकीन नहीं होता तो खुद देख लें

वीडियो शेयर करने वाले ने इसके कैप्शन में लिखा, आजकल जानवरों इंसानों से ज्यादा इंसानियत है. इस वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. वंदे मातरम नाम से ट्विटर चलाने वाले शख्स ने लिखा, क्योंकि इनका कोई मजहब नहीं होता. रस्मिता ने लिखा, हमें जानवरों से सीख लेनी चाहिए. वहीं आनंद राघवन ने लिखा कि यह वीडियो साल 2016 का है और थाईलैंड में बनाया गया है. जो शख्स वीडियो में दिख रहा है वह हाथी की देखभाल करने वाला शख्स है. अब हकीकत जो भी हो भले ही वह उसका खयाल रखने वाला हो लेकिन उसके प्रति हाथी की भावना तारीफ के काबिल है.  

यह भी पढ़ें: महिला के बैठते ही पिचक गया साइकिल का टायर, लोग बोले - इसे लिफ्ट मत देना

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement