trendingNowhindi4126266

New York में Gay Pride सेलिब्रेशन बना कुश्ती का मैदान, बाल खींचे-सड़कों पर घसीटा, गोलियां भी चली, फायरिंग में 1 घायल

न्यूयॉर्क सिटी प्राइड सेलिब्रेशन में अचानक लोग एक दूसरे पर भड़क गए. लोगों में हाथापाई हुई, महिलाओं को एक-दूसरे का बाल खींचते और सड़क पर घसीटते देखा गया. साथ ही एक 20 वर्षीय युवक को कई गोलियां भी लगी हैं.

New York में Gay Pride सेलिब्रेशन बना कुश्ती का मैदान, बाल खींचे-सड़कों पर घसीटा, गोलियां भी चली, फायरिंग में 1 घायल
Gay Pride Celebration

अमेरिका के न्यू यॉर्क स्थित वाशिंगटन स्क्वायर पार्क में  Gay Pride सेलिब्रेशन आयोजित किया गया. लेकिन अचानक ही ये प्राइड सेलिब्रेशन रेसलिंग मैच में बदल गया. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में महिला और पुरुष आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 
न्यू यॉर्क स्थित वाशिंगटन स्क्वायर पार्क में  Gay Pride सेलिब्रेशन आयोजन अचानक रेसलिंग मैच में तबदील हो गया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं एक-दूसरे के बाल खींच रही हैं. एक-दूसरे को घसीट रही हैं और धक्का देकर जमीन पर गिरा रही हैं. इस झड़प के दौरान वहां फायरिंग भी हुई. फायरिंग के दौरान एक 20 वर्षीय युवक को गोली लग गई. घायल को अस्पताल पहुंचाया गया है.


ये भी पढ़ें-T20 World Cup जीत के जश्न में Hate Speech? मौलाना को क्यों याद आई दिल्ली की Jama Masjid


LGBTQ समुदाय के लोगों ने किया सेलिब्रेशन   
जून महीने को प्राइड मंथ कहा जाता है. ऐसे में अमेरिका में जून के आखिरी रविवार को 'Gay Pride Day' के रूप में सेलिब्रेट किया जाता है. जिसमें वे सिविल राइट्स और LGBTQ समुदाय के लिए समानता के अधिकार की लड़ाई को याद करते हैं. हालांकि, ये प्राइड सेलिब्रेशन एक रेसलिंग मैच बन गया, जहां लोग मारपीट करते नजर आए. 

22 लोग हुए गिरफ्तार
इस घना के बाद स्थानीय पुलिस ने 22 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें 16 लोगों को डेस्क पर पेश होने के बाद रिहा कर दिया गया. जानकारी के अनुसार, 6 लोग अभी भी हिरासत मे हैं और उन पर आरोप लंबित हैं. फिलहाल इस झड़प के कारणों का पता नहीं चला है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.