Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Al Qaeda ने पैगंबर पर विवादित टिप्पणी के बाद भारत को धमाकों से दहलाने की दी धमकी, जारी किया लेटर

Al-Qaeda Attack Threat: अल-कायदा ने भारत को धमकी देते हुए कहा है कि पैगंबर के अपमान का बदला लिया जाएगा. आतंकी संगठन ने विज्ञप्ति जारी की है.

Al Qaeda ने पैगंबर पर विवादित टिप्पणी के बाद भारत को धमाकों से दहलाने की दी धमकी, जारी किया लेटर

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी तालिबान टीटीपी के बाद अल-कायदा ने पूर्व बीजेपी प्रवक्ता पर विवादित बयान पर धमकी जारी की है. आतंकी संगठन ने अपने धमकी वाले संदेश में कहा कि अगर हम अपने प्यारे पैगंबर का बदला नहीं ले पाए तो हमारी मांएं हमसे जुदा हो जाएं.  बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान का मामला पूरी दुनिया में फैल चुका है. 

आतंकवादियों पर नजर रखने वाली संस्था ने की पुष्टि
आतंकवादियों पर नजर रखने वाली संस्था फ्लैशपॉइंट के संस्थापक इवैन कोलमैन ने अपने ट्वीट में यह जानकारी दी है. उन्होंने अल-कायदा के भारत को धमकी देने वाली विज्ञप्ति जारी करने की सूचना दी है. कोलमैन ने अपने ट्वीट में अल-कायदा से हवाले से कहा, 'हम उन लोगों की हत्या करेंगे जिन्होंने हमारे पैगंबर का अपमान किया है. हम अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधेंगे ताकि उन लोगों को उड़ा सकें जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत कर रहे हैं. उन्हें माफी या दया नहीं मिलेगी. शांति और सुरक्षा उन्हें नहीं बचा पाएगी.'

ट्वीट के मुताबिक अल-कायदा ने कहा है, 'भगवा आतंकवादी अब दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करें. वे न तो अपने घरों में और न ही सेना की छावनियों में छिप सकते। अगर हम अपने प्यारे पैगंबर का बदला नहीं ले पाए तो हमारी मांएं हमसे जुदा हो जाएं.'

अल-कायदा ने दी भारत को दहलाने की धमकी 
आतंकवादी संगठन अल-कायदा ने भारत को धमकी दी है. अल-कायदा ने अपनी धमकी में कहा है कि वह दिल्ली, गुजरात, उत्तर प्रदेश और मुंबई में हमले करेगा और इसमें वह अपने सुसाइड बॉम्बर्स का इस्तेमाल करेगा. 

कई इस्लामिक देशों ने पूर्व बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के बयान की निंदा की है और भारतीय राजदूतों को तलब किया है. पैगंबर पर विवादित टिप्पणी का मामला संयुक्त राष्ट्र भी पहुंच गया है और पाकिस्तान के एक पत्रकार ने आज इससे जुड़ा सवाल यूएन में पूछा था. 

यह भी पढ़ें: Dutch MP Geert Wilders ने नूपुर शर्मा का किया बचाव, बोले- 'धमकी से डरने की जरूरत नहीं' 

शार्ली हेब्दो के दफ्तर पर हमला कर चुका है अल-कायदा 
मोहम्मद साहब के आपत्तिजनक कार्टून को प्रकाशित करने के लिए 7 जनवरी 2015 को अल-कायदा ने पेरिस में चार्ली हेब्दो मैग्जीन के दफ्तर पर आतंकी हमला किया था जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई थी. अल-कायदा ने दुनिया भर में कई आतंकी वारदातों को अंजाम दिया है. 

यह भी पढ़ें: Nupur Sharma Controversy: ‘जो रब से ना डरा चलो “अरब” से तो डरा’, आप नेता के ट्वीट पर भड़की बीजेपी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement