Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UK PM Race: TV डिबेट के दौरान बेहोश हो गई एंकर, मदद को दौड़ पड़े ऋषि सुनक

UK PM Race: ऋषि सनक और लिज़ ट्रस टैक्स के मुद्दे पर जोरदार बहस कर रहे थे. चुनाव में यह बेहद अहम मुद्दा है. इसी डिबेट के दौरान टीवी एंकर केट मैक्केन बेहोश हो गईं.

UK PM Race: TV डिबेट के दौरान बेहोश हो गई एंकर, मदद को दौड़ पड़े ऋषि सुनक

ऋषि सुनक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ब्रिटेन (Britain) में प्रधानमंत्री पद के लिए लिज ट्रस (Liz Truss) और ऋषि सुनक (Rishi Sunak) के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. दोनों नेता अलग-अलग टीवी चैनल्स पर बहस के लिए आमने-सामने आ रहे हैं. ऐसे ही एक कार्यक्रम के दौरान मंगलवार शाम को लाइव डिबेट में टीवी एंकर केट मैक्केन (Kate McCann) अचानक बेहोश हो गईं.

जैसे ही पीएम की रेस में शामिल ऋषि सुनक ने देखा कि वह गिर पड़ेंगी तुरंत उनकी मदद के लिए दौड़ पड़े. लाइव शो में हुई इस घटना की वजह से टीवी डिबेट को रोक देना पड़ा.

टीवी पर जारी बहस के दौरान प्रधानमंत्री पद की दौड़ में शामिल विदेश मंत्री लिज ट्रस कंजर्वेटिव पार्टी की नेता बनने की सूरत में आर्थिक नीति के संबंध में अपनी योजना के बारे में बता रही थीं और इसी दौरान अचानक कार्यक्रम की एंकर केट मैक्केन बेहोश हो गईं. ट्रस ये देखकर चौंक गईं और केट के पास उनका हालचाल जानने पहुंचीं. 

किन देशों में रह चुके हैं भारतीय मूल के राष्ट्रप्रमुख

दूसरे स्टूडियो में शूट हुआ प्रोग्राम 

बहस का यह कार्यक्रम द सन अखबार ने टॉक टीवी के साथ आयोजित किया था. अखबार ने अपनी एक रिपोर्ट में कार्यक्रम के दौरान हुई इस घटना जिक्र किया है. टीवी एंकर केट की तबीयत खराब होने के बाद कार्यक्रम का आयोजन दूसरे स्टूडियो में करना पड़ा. इस घटना के दौरान सुनक तुरंत केट की ओर दौड़े. ट्रस भी प्रस्तोता के पास पहुंचीं और दोनों को केट के पास बैठकर उनका हालचाल पूछते देखा गया. (PTI इनपुट के साथ)

जानें, कौन हैं ऋषि सुनक जो बन सकते हैं ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement