Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आप घटिया आदमी हैं', जस्टिन ट्रूडो का कनाडाई नागरिक ने किया विरोध, देखें Video

Justin Trudeau News: कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो से हाथ मिलाने से शख्स ने इंकार कर दिया. कनाडाई पीएम से हाथ मिलने से इनकार करते हुए कहा कि आप घटिया आदमी हैं.

'आप घटिया आदमी हैं', जस्टिन ट्रूडो का कनाडाई नागरिक ने किया विरोध, देखें Video

Canada Prime Minister Justin Trudeau

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो भारत के खिलाफ बयान देकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्हें हर दिन एक नई परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा है. एक कनाडाई नागरिक ने कड़ा विरोध जताते हुए पीएम जस्टिन ट्रूडो से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया. इसके साथ ही पीएम ट्रूडो को बुरा भला भी कहा.

कनाडा के भारत से खराब होते रिश्तों के बीच ट्रूडो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ट्रूडो अपने समर्थकों से मुलाकात कर रहे हैं. इस दौरान वह कई समर्थकों से हाथ मिलाते हैं और अभिवादन के तौर पर हाथ हिलाते नजर आते हैं. इस वह एक नागरिक का अभिवादन करने के लिए आगे बढ़ते हैं तो वह पीछे चला जाता है.

इसे भी पढ़ें- 'UNSC में भारत स्थायी सदस्यता का हकदार' रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने खुलकर किया समर्थन

कनाडाई नागरिक ने पीएम से हाथ मिलाने से किया इनकार

कनाडाई नागरिक ने पीएम से हाथ मिलाने से इनकार करते हुए कहा कि मैं आपसे हाथ नहीं मिल रहा हूं, आप एक घटिया आदमी है. जब प्रधानमंत्री ट्रूडो ने इसका कारण पूछा तो व्यक्ति ने कहा कि अपने पूरे देश को बर्बाद कर दिया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement