Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दो दर्जन महिलाओं का 115 बार किया यौन उत्पीड़न, अब जेल में पूरी जिंदगी बिताएगा डॉक्टर

Sexual Crime: एक डॉक्टर को यौन उत्पीड़न के 115 मामलों में दोषी पाए जाने के बाद आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है.

दो दर्जन महिलाओं का 115 बार किया यौन उत्पीड़न, अब जेल में पूरी जिंदगी बिताएगा डॉक्टर

Sexual Abuse

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: भारतीय मूल के एक डॉक्टर को यूनाइटेड किंगडम में आजीवन कारावास (Life Imprisonment ) की सजा सुनाई गई है. 53 साल का मनीष शाह भारतीय मूल का है. वह लंदन के रॉमफोर्ड में प्रैक्टिस करता है. मनीष को एक स्थानीय अदालत ने यौन उत्पीड़न के कुल 115 मामलों का दोषी पाया है. मनीष शाह अपने क्लीनिक में आने वाली दो दर्जन से ज्यादा महिलाओं के साथ इस तरह की हरकतें कर चुका है. वह अपनी महिला ग्राहकों के प्राइवेट पार्ट के चेकअप के बहाने उनसे बदसलूकी करता था.

    रिपोर्ट के मुताबिक, वह महिला पेशेंट को एंजेलीना जोली और टीवी स्टार जेड गूडी का उदाहरण देकर डराता था. कैंसर का डर दिखाकर वह उनके प्राइवेट पार्ट्स का चेकअप करता था. इसके लिए उसने कोई महिला असिस्टेंट भी नहीं रखी थी. ओल्ड बेली कोर्ट के जज रूक ने इस मामले में सुनवाई को मनीष शाह को दोषी पाया है. अब उसे आजीवन कारावास की सजा सुना दी गई है.

    यह भी पढ़ें- चीन नहीं अमेरिका के भरोसे पाकिस्तान को मिलेगी रोटी? ये बड़ी मदद काटेगी संकट

    झूठी बीमारी बताकर छूता था डॉक्टर
    बताया गया है कि वह अपनी महिला मरीजों को भरोसे में लेकर बेवजह उनके चेकअप करता था. जिसको इस तरह के लक्षण न भी हों, उनको भी वह डराता था और गलत तरीके से इधर-उधर छूता था. जिन महिलाओं को उसने अपना शिकार बनाया उसमें 15 साल की लड़कियां भी शामिल थीं. इतना ही नहीं, उसने महिलाओं के मेडिकल रिकॉर्ड से भी जमकर छेड़छाड़ की जिससे महिलाओं को हकीकत न पता चले.

    यह भी पढ़ें- अमेरिका में प्रोफेसर ने दिखाई पैगंबर मोहम्मद की पेंटिंग, यूनिवर्सिटी ने दी ये 'सजा'

    आपको बता दें कि साल 2018 में हॉलीवुड की हीरोइन एंजेलीना जोली को ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था. मनीष शाह एंजेलीना जॉली का उदाहरण देकर महिलाओं को डराता और महिलाओं के ब्रेस्ट छूने की कोशिश करता था.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement