Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Donald Trump Rally Shooting: जानलेवा हमले के बाद रिपब्लिकन कन्वेंशन के लिए पहुंचे ट्रंप, करेंगे बड़ा ऐलान

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर शक्रवार को हमला हो गया. इस हमले में ट्रंप के कान के पास गोली लग गई और उनके कान से खून निकलने लगा. फिलहाल ट्रंप रिपब्लिकन कन्वेंशन के लिए मिल्वौकी पहुंच गए हैं.

Latest News
Donald Trump Rally Shooting: जानलेवा हमले के बाद रिपब्लिकन कन्वेंशन के लिए पहुंचे ट्रंप, करेंगे बड़ा ऐलान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर अमेरिका के पेन्सिल्वेनिया में एक रैली के दौरान जानलेवा हमला हुआ. इस हमले में ट्रंप को गोली लगी और उनके कान से खून निकलने लगा. गोली लगने के तुरंत बाद मैदान मैदान में अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद ट्रंप को अस्पताल पहुंचाया गया. इस घातक हमले के बाद ट्रंप रिपब्लिकन कन्वेंशन के लिए विस्कॉन्सिन के मिल्वौकी पहुंच गए हैं. यहां रिपब्लिकन पार्टी उन्हें इस हफ्ते के अंत में पार्टी का औपचारिक उम्मीदवार नामित करेगी. अपने चुने जाने के बाद ट्रंप कई ऐलेन करेंगे. 

हमले के बाद मिल्वौकी पहुंचे
पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प रविवार को रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन के लिए मिल्वौकी पहुंचे. दरअसल, शनिवार को बटलर शहर में अपनी पार्टी के समर्थकों को संबोधित कर रहे थे, जब उनपर जानलेवा हमला हुआ. एक शूटर ने राइफल एआर-15 से उनपर गोलियां बरसा दी. इस हादसे में ट्रंप के दाहिए कान के नीचे चोट आई. इस हादसे के बाद जो बाइडेन, पीएम मोदी समेत कई दिग्गजों ने चिंता जताते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. 


ये भी पढ़ें-जानलेवा हमले के बाद Donald Trump का रिएक्शन आया सामने, 'ईश्वर की कृपा से बच गया'  


विस्कॉन्सिन पहुंचे ट्रंप
रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन के लिए मिल्वौकी पहुंचे. 5 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए पार्टी की तरफ से औपचारिक नामांकन हासिल करना है. दरअसल, उन्हें पार्टी के एक कार्यक्रम में नामित किया जाएगा जो सोमवार को विस्कॉन्सिन के एक शहर मिल्वौकी में शुरू होने वाला है. इस कार्यक्रम के दौरान कड़ी सुरक्षा होगी. बता दें कि कई सर्वे में राष्ट्रपति पद के लिए वो सबसे ज्यादा पसंदीदा कैंडिडेट के तौर पर उभर कर आए. उनकी दावेदारी सबसे प्रबल मानी जा रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement