Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

US: पोर्न स्टार केस में डोनाल्ड ट्रंप की सजा टली, जानें क्या है पूरा केस

राजनीतिक जानकारों के मुताबिक यदि चुनाव से पहले ट्रंप को किसी भी प्रकार की सजा सुनाई जाती तो ये उनके लिए ये किसी बड़े झटके की तरह होता. लेकिन ट्रंप इस मामले में लकी रहे, और सजा को लेकर फैसला चुनाव के बाद तक के टल गया.

Latest News
US: पोर्न स्टार केस में डोनाल्ड ट्रंप की सजा टली, जानें क्या है पूरा केस

Donald Trump

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका में इस साल कुछ ही महीने के भीतर चुनाव होने हैं. इसको लेकर दोनों ही पार्टी और कैंडिडेट्स की तरफ से जमकर तैयारियां की जा रही हैं. चुनावी तैयारियों को बीच पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बड़ी राहत मिली है. पोर्न स्टार केस में सजा सुनाने का ऐलान अब राष्ट्रपति चुनाव के बाद किया जाएगा. इस केस में डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप है कि उन्होंने पोर्न स्टार को गुप्त तरीके से धन दिया था. राजनीतिक जानकारों के मुताबिक यदि चुनाव से पहले ट्रंप को किसी भी प्रकार की सजा सुनाई जाती तो ये उनके लिए ये किसी बड़े झटके की तरह होता. लेकिन ट्रंप इस मामले में लकी रहे, और सजा को लेकर फैसला चुनाव के बाद तक के टल गया.

ट्रंप 34 आरोपों में दोषी साबित
इस मामले में ट्रंप को 34 आरोपों में दोषी माना गया है. इन मामलो को लेकर न्यायाधीश मर्चेन की बेंच को सजा सुनानी थी. शुक्रवार को उन्होंने सजा सुनाने के ऐलान को 26 नवंबर तक के लिए टाल दिया. आपको बताते चलें कि अमेरिका में नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं. सजा के ऐलान से मतदान प्रभावित हो सकता था. इसलिए तारीख को आगे बढ़ा दिया गया. आपको बताते चलें कि ट्रंप राष्ट्रपति पद के लिए एक बार फिर से मैदान में उतरे हुए हैं. दरअसल मैनहट्टन की एक कोर्ट की तरफ से ट्रंप को दोषी साबित किया गया था. वैसे ये मामला अमेरिका में 2016 को हुए राष्ट्रपति चुनाव से पहले का है. उनपर आरोप सिद्ध हुए कि उन्होंने पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को गुप्त तरीके से धन दिए, साथ ही उनके द्वारा रिकॉर्ड में हेराफेर भी किया गया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement