Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan PM के घर पर जर्मन मंत्री से बदसलूकी? जानिए क्यों बिना मिले ही गेट से लौट रही थीं वापिस

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के आवास पर जर्मन मंत्री को प्रवेश करते वक्त सुरक्षा अधिकारियों ने कुछ ऐसा कहा था, जिसके चलते वे नाराज हो गई थीं.

Latest News
Pakistan PM के घर पर जर्मन मंत्री से बदसलूकी? जानिए क्यों बिना मिले ही गेट से लौट रही थीं वापिस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के आवास पर गुरुवार को एक हैरान कर देने वाला दृश्य देखने को मिला, जिससे इस्लामाबाद और बर्लिन के बीच राजनयिक गतिरोध पैदा हो सकता था.  उम्मीद की जा रही थी कि प्रधानमंत्री शरीफ अपने आधिकारिक आवास पर जर्मन संघीय आर्थिक सहयोग और विकास मंत्री सुश्री स्वेंजा शुल्ज का स्वागत करेंगे. 

बैग को लेकर अपमान
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के आवास पर गुरुवार को एक ऐसी गटना हुई जिससे इस्लामाबाद और बर्लिन के बीच कूटनीतिक गतिरोध पैदा हो सकता था. बता दें कि जब मंत्री पीएम हाउस में प्रवेश करने वाली थीं, तो सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें अपना बैग जांच के लिए वहीं छोड़कर जाने को कहा. 

 


ये भी पढ़ें-यूक्रेन पहुंच रही Train to Kyiv, पुतिन-जेलेंस्की के झगड़े में पीएम मोदी के सामने ये हैं चुनौतियां


जर्मन मंत्री ने किया विरोध 
बैग को छोड़कर जाने की बात पर जर्मन मंत्री ने इसका विरोध किया और ऐसा करने से इनकार कर दिया. इश घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में, अधिकारियों में से एक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि "यह प्रोटोकॉल है." बैग को लेकर अपमान के बाद जर्मन मंत्री ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से मुलाकात लगभग रद्द कर दी. लेकिन बाद में सुरक्षा अधिकारियों ने नरम रुख अपनाया और मंत्री को बैग सहित भवन में प्रवेश करने दिया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement