Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'दमकलकर्मी होते हैं बेहद हैंडसम...', फ्लर्ट करने के लिए महिला ने जंगल में लगा दी आग

पुलिस की ओर से कहा गया है कि ये महिला अर्काडिया इलाके के त्रिपोली शहर की रहने वाली है, वो नगर पालिका में मौजूद केरासिट्सा में सोच-समझकर दो बार फार्मलैंड आगजनी की है.

Latest News
'दमकलकर्मी होते हैं बेहद हैंडसम...', फ्लर्ट करने के लिए महिला ने जंगल में ल��गा दी आग

Forest Fire

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ग्रीस में एक बेहद ही अजीबो-गरीब वाकया हुआ है. एक महिला को दमकलकर्मी इतने पसंद आ गए कि उन्हें देखने के लिए और उनसे फ्लर्ट करने के लिए उसके जंगल में ही आग लगा दी. महिला को दमकलकर्मियों को देखने का ऐसा नशा चढ़ा कि एक बार नहीं बल्कि दो बार उसने जंगल में आग लगा दी. महिला के इस अजीबोगरीब शौक को लेकर पूरी दुनिया में ये घटना सुर्खियों में छाई हुई है.

ग्रीस का है ये मामला
ये मामला ग्रीस के त्रिपोली शहर का है. जब भी उसके घर के पास के जंगल में दमकलकर्मी आग बुझाने आते थे, तो महिला उन्हें घंटों देखती रहती थी. उन्हें दमकलकर्मी को अपनी जर्सी में जंगल की आग बुझाते हुए देखना बेहद पसंद है. जंगल में दो बार आग लगाने की घटना को लेकर उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही इस मामले को लेकर पुलिस की तरफ से एक बयान भी जारी किया गया है.

इस घटना को लेकर पुलिस ने जारी किया बयान
पुलिस की ओर से कहा गया है कि ये महिला अर्काडिया इलाके के त्रिपोली शहर की रहने वाली है, वो नगर पालिका में मौजूद केरासिट्सा में सोच-समझकर दो बार फार्मलैंड आगजनी की. पुलिस के स्टेटमेंट के अनुसार 'महिला ऐसा इसलिए करती थी क्योंकि उसे दमकलकर्मियों को देखना और इनके साथ फ्लर्ट करना बेहद पसंद है.' 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement