Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ बोले, 'इमरान खान ने RSS की किताब से ली है सीख'

Imran Khan News: शहबाज शरीफ ने इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनकी हरकतें देखकर लगता है कि उन्होंने RSS की किताब से सीख ली है.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ बोले, 'इमरान खान ने RSS की किताब से ली है सीख'

Imran Khan vs Shahbaz Sharif

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. ऐसे में सत्ता पक्ष उन पर जमकर हमलावर है. इमरान खान भी शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) की सरकार पर जमकर हमले बोल रहे हैं. इमरान की गिरफ्तारी के लिए पहुंची पुलिस और पीटीआई के समर्थकों के बीच जमकर हिंसा भी हुई है. इसी बीच शहबाज शरीफ ने इमरान खान पर हमला बोलते हुए कहा है कि उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की किताब से सीख ली है.

इमरान खान को घेरते हुए शहबाज शरीफ ने ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'अगर किसी को शक था तो पिछले कुछ दिनों की इमरान नियाजी की हरकतों ने उनकी फासीवादी और उग्रवादी प्रवृत्तियों को उजागर कर दिया है. लोगों को ढाल बनाकर इस्तेमाल करना हो या फिर पुलिस पर पेट्रोल बम फेंकना या फिर न्यायपालिका को डराने के लिए जत्थों की अगुवाई करना, इमरान खान ने RSS की किताब से कुछ और सीख ली है.'

यह भी पढ़ें- इमरान खान के घर बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस, तोड़ा गेट, PTI कार्यकर्ताओं के साथ हुई झड़प

कोर्ट ने रद्द किया इमरान की गिरफ्तारी का वॉरंट
आपको बता दें कि शनिवार को इमरान खान अपने काफिले के साथ निकले और पेशी के लिए इस्लामाबाद कोर्ट पहुंचे. रास्ते में उनकी गाड़ियां आपस में टकरा गईं और इमरान खान के समर्थकों ने पुलिस पर पथराव भी किया. हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने कई राउंड फायरिंग भी की. जज ने इमरान खान को इजाजत दे दी कि वह कोर्ट के बाहर ही हाजिरी लगाकर चले जाएं. इसी के साथ कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी का वॉरंट भी रद्द कर दिया.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में गरीबों की रोटी पर अधिकारियों की डकैती, खस्ताहाल स्थिति में भी जारी है भ्रष्टाचार

इससे पहले इमरान खान को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस और इमरान के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हुई थी. इमरान के समर्थकों ने पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी की थी. दूसरी तरफ, इमरान खान जैसे ही कोर्ट के लिए रवाना हुए पुलिस उनके घर में घुस गई और बुलडोजर भी चलाए गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement