Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gaza School Attack: गाजा के स्कूल पर Israel की एयरस्ट्राइक, 29 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

इजराइली सेना ने गाजा में एक स्कूल पर हवाई हमला कर दिया. इस घातक हमले में 29 लोगों की मौत हो गई.

Latest News
Gaza School Attack: गाजा के स्कूल पर Israel की एयरस्ट्राइक, 29 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

Israel air strike on Gaza school

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    इजराइली सेना ने गाजा के एक स्कूल में एयरस्ट्राइकन्यूज की. इस हादसे में 29 लोगों काी मौत हो गई है, साथ ही कई लोग गंभार रूप से घायल हुए हैं. एजेंसी AFP के मुताबिक ये एक हफ्ते में दूसरा हमला है, जिसमें स्कूल को निशाना बनाया गया. जिस स्कूल पर अटैक किया गया वहां शरणार्थियों को रखा गया था.

    स्कूल पर हमला 
    इजराइल पिछले 4 दिनों से ऐसी जगहों पर हमला कर रहा है जहां शरणार्थियों को रखा गया है. इजराइल स्कूलों से लेकर अस्पतालों पर भी हमला कर रहा है. इससे पहले इजराइली सेना ने शनिवार को गाजा में एक एयरस्ट्राइक की थी. इस हमले में भी 16 लोगों की मौत हो गई थी और 75 से ज्यादा घायल. अलजजीरा की रिपोर्ट के मुताबिक ये स्कूल संयुक्त राष्ट्र (UN) का था, जहां शरणार्थियों को रखा गया था. 


    ये भी पढ़ें-पीएम मोदी को मिला रूस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, पुतिन ने बताया दोस्ती की मिसाल  


    संयुक्त राष्ट्र (UN) ने इसे खतरनाक कदम बताया है. साथ ही कहा है कि खान यूनिस से लोगों को निकालने के लिए और ज्यादा समय देने चाहिए. इस दौरान इजराइल शरणार्थियों पर हमला न करें. इजराइली सेना ने फिलिस्तीन लोगों को खान यूनिस को खाली करने का आदेश दिया है. इसके बाद वहां 3 बड़े अस्पतालों को बंद कराया गया है. 

    ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement