Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इजरायल और ईरान की जंग में फंसा भारत, Air India की सभी फ्लाइट्स कैंसिल

Israel-Hamas War: ईरान और इजरायल में में बढ़ते तनाव के बीच भारत से इजराइल के तेल अवीव जानें वाली एयर इंडिया की सभी उड़ानों को रद्द कर दिया गया हैं.

Latest News
इजरायल और ईरान की जंग में फंसा भारत, Air India की सभी फ्लाइट्स कैंसिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Israel-Hamas War: इजरायल और ईरान के बीच जारी जंग का असर अब भारत में भी दिखने लगा लगा है. भारत से इजराइल जानें वाली Air India की सभी फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गई हैं. शुक्रवार को एअर इंडिया की तरफ से बताया गया कि तेल अवीव जानें वाली सभी उड़ानों को 8 अगस्त तक के लिए रद्द कर दिया गया है. 

एयर इंडिया ने बयान जारी कर बताया कि, 'मिडल ईस्ट में जैसी स्थितियां हैं, उसे देखते हुए हमने तत्काल प्रभाव से तेल अवीव के लिए उड़ानों को रद्द कर दिया है' ये सभी उड़ाने 8 अगस्त तक के लिए बाधित रहेंगी.  हम स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. इसके अलावा तेल अवीव जाने और आने वाली उड़ाने बुक कराने वाले यात्रियों से भी हम संपर्क में हैं.'

इससे पहले गुरूवार को एयर इंडिया ने इजराइल जाने वाली कुछ उड़ाने रद्द की थीं. एयर इंडिया ने बताया कि हमारी पहली प्रथमिकता यात्रियों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा है. कंपनी ने कहा कि हमने मध्य पूर्व के कुछ हिस्सों के मौजूदा हालातों को देखते हुए यह फैसला लिया है. सभी ने ईरान के आसमान से विमानों को न उड़ने की सलाह दी है. 

गौरतलब है कि पिछले दिनों इजरायन ने हमास के तीन बड़े कमांडरों को मार गिराया था. इसकी वजह से दोनों देशों के बीच और अधिक तनाव बढ़ गया है. अब हमास इजरायल से बदला लेना चाहता है. इस जंग से मिडिल ईस्ट के कई देश प्रभावित हो रहें हैं. इजरायल से बदला लेने के लिए हमास एयर स्ट्राइक भी कर सकता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement