Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Israel-Lebanon War: उत्तरी लेबनान कैसे बना जंग का मैदान, जानें इजरायल और हिजबुल्लाह के युद्ध की अनसुनी दास्तां

Israel-Lebanon War: उत्तरी लेबनान के सबसे बड़े शहर त्रिपोली पर इजरायल की तरफ से जबरदस्त हमले हुए हैं. ये हमले हिज़्बुल्लाह के ठिकानों पर किए गए हैं.

Latest News
Israel-Lebanon War: उत्तरी लेबनान कैसे बना जंग का मैदान, जानें इजरायल और हिजबुल्लाह के युद्ध की अनसुनी दास्तां

IDF Air strike (Symbolic Image)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Israel-Lebanon War: इजरायल और लेबनान के बीच जारी जंग अपने चरम पर जा पहुंचा है. आईडीएफ़ और हमास के बीच शुरू हुआ ये जंग कब आईडीएफ बनाम लेबनान, हौती और ईरान हो जाएगा, इसका अंदाजा किसी को भी नहीं था. इजरायल लंबे समय से दक्षिणी लेबनान में युद्धरत है. ये इलाके इजरायल से सटे हुए हैं. इस समय की सबसे बड़ी खबर ये है कि इजरायल ने उत्तरी लेबनान को भी बड़ा निशाना बनाया है. 

उत्तरी लेबनान बना जंग का मैदान
उत्तरी लेबनान के सबसे बड़े शहर त्रिपोली पर इजरायल की तरफ से जबरदस्त हमले हुए हैं. ये हमले हिज़्बुल्लाह के ठिकानों पर किए गए हैं. वहीं हिज़्बुल्लाह की ओर से कहा जा रहा है कि इजरायली फौज की ओर से दक्षिणी लेबनान के शहर ओदैसेह में लगातार घुसपैठ करके उसे अपने नियंत्रण में लिया जा रहा है.

ईरान की चेतावनी
मौजूदा ईरानी मंत्री कॉनमोहसेन पकनेजाद (Mohsen Paknejad) की तरफ से जारी युद्ध को लेकर बड़ा बयान दिया गया. उन्होंने कहा अगर इजरायल इलाके में फिर से बड़े हमले करता है तो हम उससे भी बड़ा जवाबी हमला करेंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement