Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गिरफ्तार हुई वो महिला, जिसने किया था मालद्वीप के राष्ट्रपति Mohammed muizzu पर काला जादू, वजह जान चौक जाएंगे आप

मालद्वीप के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू के पर जादू-टोना करने के मामले में मंत्री शमनाज अली को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानिए क्या है पूरा मामला

Latest News
गिरफ्तार हुई वो महिला, जिसने किया था मालद्वीप के राष्ट्रपति Mohammed muizzu पर काला जादू, वजह जान चौक जाएंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मालद्वीप के राष्ट्रपति पर काला जादू (Black Magic) करने के आरोप में एक महिला मंत्री को गिरफ्तार गया है.  स्पेनिश न्यूज एजेंसी EFE के मुताबिक, शमनाज अली के अलावा 2 और लोगों को राजधानी माले गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि इन लोगों को फिलहाल 7 दिन की रिमांड पर रखा गया है. 

स्थानीय मीडिया आउटलेट द सन ने भी इस बात की पुष्टि की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'ऐसी खबरें हैं कि शमनाज को राष्ट्रपति डॉ. मोहम्मद मुइज्जू पर काला जादू करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.'

काला जादू करने की दो वजह आई सामने
हालांकि कि अभी तक पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं कि है कि ये गिरफ्तारी काला जादू मामले में ही की गई है और न ही इसका खंडन किया है. मंत्री शमनाज अली के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू के ऊपर काला जादू करने की दो वजह सामने आई है. 


ये भी पढ़ें: कराची में जन्मे, संघ से जुड़े, निकाली राम रथ यात्रा और बने डिप्टी PM, जानिए Lal Krishna Advani का राजनीतिक सफर


पहली वजह
ऐसा माना जा रहा है कि मंत्री फातिमा ने राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू
पर इसलिए काला जादू किया ताकि वे अपने राजनीतिक करियर का विस्तार कर सकें. उन्होंने राजनीतिक प्रगति पाने के लिए राष्ट्रपति पर जादू टोना किया है.

दूसरी वजह
दूसरी वजह उनकी गिरफ्तारी एक साजिश बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू की पत्नी ने मंत्री फातिमा  को फंसाने की कोशिश की है. ता दें कि शमनाज ने मुइज्जू की पत्नी का एक वीडियो लीक किया था, जिसमें वह पब में गाना गाते व थिरकती दिखाई दे रही थीं.

कौन है फातिमा शमनाज
फातिमा शमनाज अली पर्यावरण, जलवायु परिवर्तन और ऊर्जा राज्य मंत्री है. शमनाज अली, राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू और उनकी पत्नी के करीबी रहे एक बड़े अधिकारी एडम रमीज की पूर्व पत्नी हैं. दोनों कुछ समय अलग हुए हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement