Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

US Mass Shooting: New York के पार्क में अंधाधुंध बरसाईं गोलियां, 1 की मौत और 6 घायल

न्यूयॉर्क के रोचेस्टर शहर के मेपलवुड पार्क में अचानक एक व्यक्ति ने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस हादसे में 1 की मौत हो गई, वहीं 6 लोग घयल हुए हैं.

Latest News
US Mass Shooting: New York के पार्क में अंधाधुंध बरसाईं गोलियां, 1 की मौत और 6 घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

न्यूयॉर्क के रोचेस्टर शहर के एक पार्क में अचानक गोलीबारी हो गई. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए. रोचेस्टर पुलिस ने बताया कि शाम को 6 बजकर 20 मिनट पर पार्क में गोलीबारी के साथ बड़ी संख्या में लोगों के एकत्रित होने की सूचना पर वहां पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि कई लोग गोली लगने से घायल हैं, साथ ही बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल से भाग रहे हैं.

पुलिस ने दी जानकारी
पुलिस के अनुसार, इस गोलीबारी के कारण एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई और एक अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है. इसके अलावा 5 अन्य लोगों को मामूली चोट आई हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों को निजी वाहन से और अन्य को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया है. गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं जा सकी है.


 ये भी पढ़ें-Pakistan में जमीन के टुकड़े को लेकर जातीय हिंसा, 36 लोग मारे गए और 162 घायल  


1 की मौत 6 घायल
स्थानीय मीडिया ने जानकारी देते हुए बताया कि, न्यूयॉर्क के एक पार्क में गोलीबारी की घटना हुई, इस घटना में 1 शख्‍स की मौत हो गई और लोग 6 घायल हो गए हैं. पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement