Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मॉस्को से गोवा की फ्लाइट में बम की सूचना, उज्बेकिस्तान के लिए डायवर्ट हुआ प्लेन, 247 लोग हैं सवार

Bomb Threat in Plane: मॉस्को से गोवा आ रही फ्लाइट में बम की खबरें आने के बाद उसे उज्बेकिस्तान के लिए डायवर्ट कर दिया गया है.

मॉस्को से गोवा की फ्लाइट में बम की सूचना, उज्बेकिस्तान के लिए डायवर्ट हुआ प्लेन, 247 लोग हैं सवार

Air plane

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रूस की राजधानी मॉस्को से भारत आ रही एक फ्लाइट को बीच में ही उतारना पड़ा है. खबरों के मुताबिक, इस फ्लाइट में बम की सूचना मिली थी. मॉस्को से गोवा आ रही फ्लाइट में क्रू मेंबर समेत कुल 247 लोग सवार हैं. इस फ्लाइट को उज्बेकिस्तान के लिए डायवर्ट कर दिया गया है. कुछ दिन पहले भी मॉस्को से गोवा आ रही एक फ्लाइट में बम की खबर मिली थी. तब इस फ्लाइट को गुजरात के जामनगर में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी थी. हालांकि, बाद में बम की यह खबर अफवाह निकली थी.

एयरपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक, Azur Air की यह फ्लाइट रूस के पर्म इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद गोवा आ रहा थी. फ्लाइट में बम की सूचना मिलने के बाद इसे रास्ते से ही उज्बेकिस्तान के लिए डायवर्ट कर दिया गया. इस फ्लाइट में 238 यात्री, 2 नवजात और 7 क्रू मेंबर सवार हैं. 10 जनवरी को भी इसी तरह की एक घटना हुई थी. उस बार भी फ्लाइट Azur Air की ही थी और वह भी मॉस्को से गोवा ही आ रही थी.

यह भी पढ़ें- घर बैठे बुक करें रिपब्लिक डे परेड के लिए ऑनलाइन टिकट, क्या है रूट, कहां मिलेगी फ्री राइड

ईमेल करके दी धमकी
रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा एयरपोर्ट के डायरेक्टर को ईमेल करके धमकी दी गई है कि फ्लाइट में बम है. धमकी मिलने के तुरंत बाद इस फ्लाइट को भारतीय हवाई क्षेत्र में घुसने से पहले ही डायवर्ट कर दिया गया है. खबर है कि फ्लाइट को उज्बेकिस्तान में सकुशल उतार लिया गया है और जांच की जा रही है. पूरी जांच कर लिए जाने के बाद ही फ्लाइट को दोबारा उड़ान भरने की अनुमति दी जाएगी.

यह भी पढ़ें- तिहाड़ में सुकेश चंद्रशेखर का 'राज', इशारों पर नाचते थे जेलर, कैसे हो रहा था जेल में रिश्वत का खेल?

पिछली बार Azur एयर की फ्लाइट में 236 लोग सवार थे और तब भी बम की सूचना मिली थी. जामनगर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग के बाद कई घंटों तक फ्लाइट की जांच की गई और बाद में वह खबर अफवाह निकली. तब फ्लाइट में बम की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया था और NSG तक को बुलाना पड़ा था. अच्छी बात यह रही कि लैंडिंग भी सुरक्षित हुई और किसी को कोई नुकसान भी नहीं पहुंचा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement