Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan: कराची में बस में लगी आग, 21 बाढ़ पीड़ितों की जलकर मौत

Pakistan News: कराची में बाढ़ पीड़ितों को ले जा रही बस में आग लग गई जिसमें 21 लोगों की मौत हो गई है.

Pakistan: कराची में बस में लगी आग, 21 बाढ़ पीड़ितों की जलकर मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के कराची में एक बस में भयंकर आ लग गई है और वह धू-धू कर जलने लगी. इस बस में करीब 35 लोग सवार थे. ये सभी लोग बाढ़ पीड़ित थे और कराची से खैरपुर जा रही थी. इस बस में अचानक लगी भीषण आग में जलकर 21 लोगों की मौत हो गई. साथ ही कई यात्री बुरी तरह घायल हुए हैं जिनका इलाज किया जा रहा है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बस बाढ़ पीड़ितों को राहत एवं बचाव अभियान के तहत कराची से खैरपुर लेकर जा रही थी लेकिन एम-9 मोटरवे पर इस बस में अचानक आग लगी. लोग निकलने की कोशिश करते उससे पहले ही कई लोगों आग की चपेट में आ गए. इस आग में अब तक 21 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है वहीं कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबरें भी हैं.

करवा चौथ आज, नोट कर लें अपने शहर में चांद निकलने का सही समय  

इस भीषण हादसे को लेकर संसदीय स्वास्थ्य सचिव सिराज कासिम सूमरो ने बताया है कि बस में आग लगने की दुर्घटना में अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है, 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं न्यूज एजेंसी रॉयटर्स को जमशोरो के जिला आयुक्त आसिफ जमील ने बताया कि जो लोग बस में यात्रा कर रहे थे, वे बाढ़ प्रभावित लोग थे. ये सभी दादू जिले में अपने घर वापस जा रहे थे लेकिन बस ने अचानक आग पकड़ ली.

यूपी में एक और बिकरू कांड? पुलिस पर हमला, 6 गंभीर, महिला की मौत

जानकारी के मुताबिक अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर बस में अचानक आग कैसे लगी लेकिन यह पता चला है कि बस में आग की शुरुआत पीछे के हिस्से से हुई थी और फिर यह आग पूरी बस में फैल गई. इसके बाद लोग आनन-फानन में कूदने लगे और इस दौरान उन्हें चोटे आईं. इन घायल लोगों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. वहीं 21 लोगों की जलकर मौत हुई है. इनमें से अधिकतर ऐसे थे जो कि बस से कूदने या निकलने के प्रयास में विफल रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement