Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान में आम चुनाव से एक दिन पहले बम धमाका, 26 लोगों की मौत और कई घायल

Pakistan Bomb Blast: चुनाव से ठीक एक दिन पहले बलूचिस्तान में ब्लास्ट हुआ है. पाकिस्तान में 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे.

Latest News
पाकिस्तान में आम चुनाव से एक दिन पहले बम धमाका, 26 लोगों की मौत और कई घायल
Pakistan Bomb Blast
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान में आम चुनाव से एक दिन पहले बुधवार को बलूचिस्तान प्रांत में बम धमाका हुआ है. इसमें अब तक 26 से ज्यादा लोग मारे गए हैं. यह धमाका  एक निर्दलीय उम्मीदवार के दफ्तर के बाहर हुआ. पुलिस ने बताया कि धमाके में काफी लोग घायल हुए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पाकिस्तान में 8 फरवरी को चुनाव होना है और इससे पहले बलूचिस्तान में हिंसा चरम पर है.

पाकिस्तान के डॉन न्यूज के मुताबिक, यह विस्फोट बलूचिस्तान के पिशिन जिले में खानोजई क्षेत्र स्थित निर्दलीय उम्मीदवार असफंदयार खान काकड़ के दफ्तर के बाहर हुआ. पांगुर में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अब्दुल्ला जेहरी ने कहा, ‘निर्दलीय उम्मीदवार असफंदयार खान काकड़ के कार्यालय के बाहर भीषण बम विस्फोट हुआ. इस घटना में अब तक 26 लोग मारे गए और कई अन्य घायल हो गए हैं.’ 

ये भी पढ़ें- अयोध्या के राम लला जैसी भगवान विष्णु की मूर्ति इस नदी में मिली, पूजा के लिए गांव वालों की लगी कतार

पुलिस ने कहा कि बम उम्मीदवार के चुनाव दफ्तर के बाहर एक बैग में रखा गया था जिसमें टाइमर लगा था. पाकिस्तान में 8 फरवरी को आम चुनाव होना है. लेकिन उससे पहले बलूचिस्तान में हिंसा चरम पर है. 

पुलिस ने बताया कि पहला धमाका दोपहर को असफंदयार खान काकड़ के चुनाव कार्यालय के बाहर हुआ. पिशीन के डिप्टी कमिश्नर जुम्मा दाद खान के मुताबिक, इसके तुरंत बाद किला सैफुल्ला में दूसरा विस्फोट हुआ. शहर के डिप्टी कमिश्नर यासिर बाजई ने डॉन.कॉम को बताया कि जेयूआई-एफ के चुनाव कार्यालय के बाहर हुए विस्फोट में 12 लोग मारे गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement