Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bushra Bibi के बाद अब Imran Khan का ऑडियो होगा लीक, PTI नेताओं में घबराहट!

इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी का एक ऑडियो लीक हुआ है. PTI के समर्थकों को डर है कि कहीं पूर्व प्रधानमंत्री का भी ऑडियो न लीक हो जाए.

Bushra Bibi के बाद अब Imran Khan का ऑडियो होगा लीक, PTI नेताओं में घबराहट!

इमरान खान अपनी पत्नी बुशरा बीबी के साथ. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. नाटकीय तरीके से सत्ता गंवाने के बाद इमरान खान बेहद मुश्किलों में घिरे हैं. उनकी पत्नी बुशरा बीबी (Bushra Bibi) का एक ऑडियो लीक हो गया है. अब इमरान खान के भी ऑडियो के लीक होने की आशंका जताई जा रही है.

पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) ने कहा है कि अगर इमरान खान का उनके प्रमुख सचिव आजम खान के साथ फोन पर हुई बातचीत लीक होती है तो वे चुप नहीं बैठेंगे. 

पीटीआई के वाइस प्रेसीडेंट ने शिरीन मजारी ने कहा है, 'अंसार अब्बासी साहब ने एक ब्लॉग में कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके प्रमुख सचिव आजम खान का एक सुरक्षित लाइन पर बातचीत का ऑडियो कॉल लीक जाएगा.'

Nupur Sharma के बहाने इमरान खान ने उगला जहर, 'भारतीय प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करें'

क्यों ऑडियो पर भड़का है विवाद?

बुशरा बीबी और पीटीआई की डिजिटल मीडिया के प्रमुख डॉ. अर्सलान खालिद के बीच हुई बातचीत का ऑडियो लीक हुआ है. बुशरा बीबी कह रही हैं कि पार्टी का सोशल मीडिया अचानक शांत कैसे हो गया. वह कहती हैं कि ऐसे मुद्दे उठाओ जिन्हें देशद्रोह से जोड़ा जा सके. कुछ ऐसा दिखाओ कि इमरान खान के खिलाफ विदेशी साजिश लगे.

पैगंबर पर टिप्पणी: भारत का Pak को मुंहतोड़ जवाब, कहा- अपने गिरेबान में झांके पड़ोसी

ऑडियो लीक होने पर बुरी तरह से फंसे इमरान खान

बुशरा बीबी कहती हैं कि मेरे और फराह के बारे में बातचीत को भी देशद्रोह से जोड़ना है. रूस से तेल नहीं खरीदने का मुद्दा उठाना होगा. ये मुद्दा ख़त्म न हो. बुशरा बीबी कहती हैं कि इन बातों को किसी से साझा करने की ज़रूरत नहीं है. मैं ये सिर्फ आपको बता रहे हैं. अब इमरान खान इस ऑडियो पर बुरी तरह से घिरे हैं. लोग शक जाहिर कर रहे हैं कि उनकी भी बातचीत सोशल मीडिया पर लीक होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement