Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कंगाली दूर करने का पाकिस्तानी प्लान, एक हाथ में कुरान, दूसरे में एटम बम ले जाओ देखो कौन नहीं देता पैसे

Pakistan Economic Crisis: पाकिस्तान में जारी आर्थिक संकट के बीच एक नेता ने सलाह दी है कि एक हाथ में कुरान और दूसरे में एटम बम लेकर पैसे मांगो.

कंगाली दूर करने का पाकिस्तानी प्लान, एक हाथ में कुरान, दूसरे में एटम बम ले जाओ देखो कौन नहीं देता पै��से

Saad Rizvi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आर्थिक तंगी और महंगाई से जूझ रहे पाकिस्तान को कहीं से कोई मदद मिलती दिख नहीं रही है. अब पाकिस्तान की तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान पार्टी के नेता मौलाना साद रिजवी ने अजीबोगरीब बयान दिया है. साद रिजवी ने कहा है कि एक हाथ में कुरान लो और दूसरे में एटम बम ले लो फिर देखो कौन पैसे नहीं देता है पैसे. उन्होंने पाकिस्तान सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि तुम दुनिया के हर दरवाजे पर भीख मांगते हो लेकिन कोई देता नहीं हैं.

साद रिजवी ने कहा, 'तुम लोग अपने वजीर-ए-आजम को लेकर, पूरी कैबिनेट को लेकर पूरा जहाज भरकर, आगे चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ को बिठाकर दुनिया के कोने-कोने में जाकर झोली फैलाकर भीख मांग रहे हो. कोई तुम्हें देता है, कोई नहीं देता. कोई अपनी शर्त मनवाता है. तुम कहते हो पाकिस्तान की सड़कों पर निकलने से कुछ नहीं होता. मैं पूछता हूं क्यों जा रहे हो पैसे मांगने?'

यह भी पढ़ें- POK में भूख से बेहाल हैं बच्चे, पाकिस्तान में आटे, दाल और बिजली के लिए अब सड़क पर उतरी जनता

'एटम बम लेकर जाओ स्वीडन'
मौलाना साद ने इसके आगे कहा, 'एक बार बाहर निकलो, कुरान को दाएं हाथ में उठाए, एटम बम वाले बक्से को बाएं हाथ में उठाओ. फिर अपनी कैबिनेट को लेकर स्वीडन जाओ. फिर देखना सारी कायनात की नेमतें तुम्हारे पांव में न आ गईं तो हमारा नाम बदल देना.' साद रिजवी के इतना कहते ही रैली में शोर उठता है और चारों ओर से नारेबाजी होने लगती है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान को IMF ने भी दिखाया ठेंगा, क्या अब श्रीलंका जैसा ही होगा पड़ोसी देश का हाल

हाल ही में स्वीडन में कुरान जलाए जाने का मामला सामने आया था. साद रिजवी ने इस मामले पर भी पाकिस्तान सरकार को घेरते हुए कहा कि इस तरह की हरकत करने वालों को पाकिस्तान की सरकार सबक नहीं सिखा पाई. आपको बता दें कि फ्रांस में पैगंबर मोहम्मद का कार्टून बनाए जाने पर भी साद मोहम्मद ने जमकर प्रदर्शन किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement