Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan News: पाकिस्तान में पीर ने 10 साल की बच्ची की रेप के बाद बेरहमी से की हत्या, हैवानियत का वीडियो वायरल 

Asad Shah Jeelani Areest: पाकिस्तान के एक प्रभावशाली पीर को 10 साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने और फिर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने अरेस्ट किया है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो रोंगटे खड़े करने वाला है. 

Pakistan News: पाकिस्तान में पीर ने 10 साल की बच्ची की रेप के बाद बेरहमी से की हत्या, हैवानियत का वीडियो वायरल 

Pakistan Islamic Saint Arrested

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएएनए हिंदी: पाकिस्तान में संतों के समूह के एक सदस्य असद शाह जिलानी को पुलिस ने अरेस्ट किया है. जीलानी पर अपनी 10 साल की नौकरानी को प्रताड़ित करने और उसकी हत्या करने का आरोप है. जिलानी पाकिस्तान के सिंध प्रांत में रानीपुर के पीर का सदस्य है. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, 10  साल की बच्ची बेहद खराब हालत में पीर के बेडरूम में मिली थी जिसके बाद उसे अरेस्ट किया गया. बच्ची खून से लथपथ थी और उसके साथ रेप का भी आरोप है. मामला धार्मिक व्यक्ति से जुड़ा है इसलिए पुलिस बहुत सतर्कता के साथ आगे बढ़ रही है. बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची का परिवार जिलानी का भक्त है और उसने हवेली में अपनी 3 बेटियां घरेलू कामकाज के लिए रख छोड़ी थीं. 

जिलानी के बैडरूम में हुई बच्ची की मौत 
पाकिस्तान के मीडिया चैनलों की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता फातिमा की पहचान फरिरो नौशहरो के तौर पर हुई है जो फिरोज जिले के रहने वाली थी. बताया जा रहा है कि रानीपुर के पीरों की हवेली में उसे घरेलू कामकाज में मदद के लिए परिवार ने रखा था. बच्ची का परिवार भी पीरों का अनुयायी है. पीर के बेडरूम में खून से लथपथ हालत में बच्ची मृत अवस्था में पुलिस को मिली थी. जियो न्यूज से बात करते हुए बच्ची की मां ने कहा कि मेरी बेटी को लगातार कई दिनों तक प्रताड़ित किया गया था. मेरी दो और बेटियों को हवेली में बंधक बनाकर रखा गया है.

यह भी पढ़ें: हाउस वाइफ, बिन ब्याही मां जैसे शब्द क्यों हुए कोर्ट रूम में बैन, समझें फैसले की बारीकियां

बताया जा रहा है कि आरोपी पीर की इलाके में खासी धमक है और वह राजनीतिक तौर पर भी काफी प्रभावशाली संपर्क रखता है. पुलिस को जिलानी के बेडरूम से सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल कर रही है. वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि बच्ची बेड पर ठीक से बैठ नहीं पाती है और धड़ाम से नीचे गिर जाती है. इस घटना के सामने आने के बाद आसपास के लोग सकते में हैं.

यह भी पढ़ें: भारत के दुश्मन यासीन मलिक पर पाकिस्तान मेहरबान, पत्नी बनेगी मंत्री 

जिलानी ने खुद को बताया बेकसूर 
घटना की जांच कर रही पुलिस टीम ने कहा कि पीड़ित बच्ची को न्याय दिलाने के लिए सभी कदम उठाए जाएंगे. हम बच्ची के शव को कब्र से निकालने और पोस्टमार्टम की भी कोशिश करेंगे. दूसरी ओर जिलानी ने बयान जारी कर कहा है कि बच्ची के निधन से वह खुद सदमे हैं. बच्ची हवेली के अंदर परिवार के सदस्य की तरह रहती थी और उसके साथ किसी तरह की हिंसा नहीं हुई है. सच जल्द पूरी दुनिया के सामने आ जाएगी. पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर इस घटना की काफी चर्चा हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement