Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pervez Musharraf Health: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की हालत नाजुक

Pervez Musharraf: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की तबीयत बेहद खराब है. डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया है.

Pervez Musharraf Health: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की हालत नाजुक

परवेज मुशर्रफ का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और सेना के अध्यक्ष रहे परवेज मुशर्रफ की हालत बेहद नाजुक है. विभिन्न न्यूज रिपोर्ट्स के अनुसार, दुबई के अस्पताल में भर्ती करवाए जाने के बाद से उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जनरल परवेज मुशर्रफ की लगातार बिगड़ती तबीयत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया है. हालांकि उनके परिजनों ने इसे खारिज कर दिया है.

परवेज मुशर्रफ के परिवार के सदस्य कराची के रास्ते दुबई पहुंच चुके हैं. परवेज मुशर्रफ की राजनीतिक पार्टी ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग के प्रवक्ता ने एक प्रेस रिलीज के द्वारा जानकारी दी है कि मुशर्रफ की तबीयत थोड़ी खराब है, वह दुबई स्थित अपने घर पर हैं.उनकी मौत को लेकर फेक न्यूज चलाई जा रही है.

आपको बता दें कि मुशर्रफ के परिवार ने इसको लेकर एक संदेश भी जारी किया है. इसमें कहा गया कि मुशर्रफ वेंटिलेटर पर नहीं है. अपनी बीमारी (एमाइलॉयडोसिस) की जटिलता के कारण पिछले 3 सप्ताह से अस्पताल में भर्ती हैं. एक कठिन चरण से गुजरना जहां वसूली संभव नहीं है और अंग खराब हो रहे हैं. उसके दैनिक जीवन में आसानी के लिए प्रार्थना करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement