Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

America: दो विमानों में टक्कर, उत्तरी कैलिफोर्निया में हवाई अड्डे पर उतरते समय हुआ हादसा

Plane Accident: संघीय विमानन प्रशासन (FAA) के अनुसार, हादसे के दौरान दो इंजन वाले 'सेसना 340' में दो लोग सवार थे और एकल इंजन वाले 'सेसना 152' में केवल पायलट सवार था.

America: दो विमानों में टक्कर, उत्तरी कैलिफोर्निया में हवाई अड्डे पर उतरते समय हुआ हादसा

Plane Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया में विमान हादसा हुआ है. यहां स्थानीय हवाई अड्डे पर उतरने की कोशिश करते समय दो विमानों के बीच गुरुवार को टक्कर हो गई. इस हादसे में विमान में सवार तीन लोगों में से कम से कम दो की मौत हुई है. वॉट्सनविले शहर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बताया कि 'वॉट्सनविले म्यूनिसिपल एयरपोर्ट' पर दोपहर तीन बजे से कुछ समय पहले यह हादसा हुआ.

संघीय विमानन प्रशासन (FAA) के अनुसार, हादसे के दौरान दो इंजन वाले 'सेसना 340' में दो लोग सवार थे और एकल इंजन वाले 'सेसना 152' में केवल पायलट सवार था. हताहत हुए लोगों का आंकड़ा अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. विमानों के हवाई अड्डे पर उतरते समय यह हादसा हुआ. हवाई अड्डे पर हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड मामले की जांच कर रहे हैं.

इनपुट- PTI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement