Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prince Harry को फ्लाइट में पता चला King Charles को है कैंसर, तुरंत उनके पास जाने की कर ली तैयारी

King Charles Cancer: किंग चार्ल्स III के बेटे प्रिंस हैरी ने बताया है कि अपने पिता की बीमारी के बीच इन दिनों वह क्या कर रहे हैं.

Latest News
Prince Harry को फ्लाइट में पता चला King Charles को है कैंसर, तुरंत उनके पास जाने की कर ली तैयारी

Prince Harry

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ब्रिटेन के किंग चार्ल्स III को हाल ही में कैंसर डिटेक्ट हुआ है. अब उनके बेटे और राजकुमार हैरी ने बताया है कि उन्हें इसकी जानकारी कैसे मिली. यह भी कहा जा रहा है कि किंग चार्ल्स हुई इस जानलेवा बीमारी ने इस शाही परिवार को एक बार फिर से करीब ला दिया है. बता दें कि किंग चार्ल्स के दो बेटे विलियम और हैरी हैं. विलियम बड़े हैं और वह वेल्स के प्रिंस हैं, वहीं प्रिंस हैरी ससेक्स के ड्यूक हैं.

हाल ही में प्रिंस हैरी ने खुलासा किया है कि आजकल वह दो ही काम कर रहे हैं. एक Invictus Games 2025 की तैयारियों का और दूसरा अपने बीमार पिता को देखने जाने का. प्रिंस हैरी ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता किंग चार्ल्स को कैंसर है तब वह फ्लाइट में थे. हैरी का कहना है कि वह जैसे ही फ्लाइट से उतरे जल्द से जल्द अपने पिता को देखने गए.

यह भी पढ़ें- Nakul Nath के बायो से Congress गायब, क्या अब BJP में होंगे शामिल?

लगातार घर आ रहे हैं प्रिंस हैरी
हाल ही में वह लंदन में अपने पिता को देखने गए और वहां से सीधे ब्रिटिश कोलंबिया के व्हिसलर गए. 2025 के Invictus Games व्हिसलर में ही होने हैं. अपने परिवार के बारे में प्रिंस हैरी ने कहा, "मैं अपने परिवार से प्यार करता हूं. मैं अपने पिता के पास जाकर उनके साथ समय बिता पाया इसके लिए मैं बहुत खुश हूं."

Royal Family

बता दें कि 75 साल के किंग चार्ल्स के बारे में 5 फरवरी को पता चला था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं. प्रिंस हैरी का कहना है कि उन्हें कई जगहों पर जाना है लेकिन बीच-बीच में वह अपने परिवार के पास आकर किंग चार्ल्स का हालचाल लेते रहेंगे.

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु सरकार ने Cotton Candy पर लगा दिया बैन, बेहद डरा देने वाली है वजह 

पिता की बीमारी का जिक्र करते हुए प्रिंस हैरी कहते हैं, "हर परिवार में ऐसा होता है. बीमारी की स्थिति में लोग करीब आते हैं. मैंने बार-बार इसे देखा है और इससे मुझे भी खुशी मिलती है." हालांकि, जनवरी में बीमारी पड़े प्रिंस विलियम को देखने के लिए प्रिंस हैरी लंदन नहीं गए थे. बताते चलें कि बीते कुछ समय से प्रिंस हैरी और उनके बड़े भाई प्रिंस विलियम के रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement