Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russia: पकड़ी गई 'खूनी' मां, दो साल की बच्ची को पहले बुरी तरह पीटा फिर ठंड में मरने के लिए छोड़ा

Russia में फिलहाल जबरदस्त ठंड पड़ रही है और इस दौरान वहां एक मां ने अपने बच्चे को ठंड में बाहर निकाल दिया है.

Russia: पकड़ी गई 'खूनी' मां, दो साल की बच्ची को पहले बुरी तरह पीटा फिर ठंड में मरने के लिए छोड़ा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कहते हैं कि बच्चे खराब हो सकते हैं लेकिन मां कभी-भी अपने बच्चे का बुरा नहीं कर सकती है. इसके बावजूद कुछ मां ऐसी भी होती हैं, जो क्रूरता की हदें पार कर जाती हैं. कुछ ऐसा ही रूस (Russia) से सामने आया है जहां एक मां ने अपने दो साल के बच्चे को बुरी तरह से पीटा और फिर उसे ठंड में मरने के लिए छोड़ दिया है. मां की इस क्रूरता ने लोगों को हैरान कर दिया है.

दरअसल, एक साइको क्रूर मां ने अपने दो साल के बच्चे को जमने के लिए बालकनी में छोड़ दिया. इससे पहले उस महिला ने बच्चे को बुरी तरह पीटा था. इसके बाद अब उसे रूसी पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है. जानकारी के मुताबिक, 34 साल की एविल येवगेनिया अर्तुखिना ने बच्चे के साथ अपनी क्रूरता का वीडियो भी बनाया है. बाद में उसने इस वीडियो को पति को ही भेज दिया है. 

चीन की नई चाल, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी डिफेंस एक्पो में उतारे घातक हथियार

रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो देखने के बाद तुरंत पुलिस को हिंसा की सूचना दी. वह फ्लैट पर पहुंचे और खतरनाक परिस्थितियों से बच्चे की जान बचाई है. बच्ची की मां कज़ान ने कथित तौर पर अपने पति पर गुजारा भत्ता हासिल करने के लिए बच्चे के साथ क्रूरता का वीडियो बनाया था. 

इमारत में आग, सड़कों पर प्रदर्शन... जिनपिंग की जीरो कोविड पॉलिसी के खिलाफ सुलग उठा चीन

इस वीडियो में वह मां यह कहती हुई सुनाई दी कि जानवर, तुम जीवित नहीं रहोगी.वह कथित तौर पर यह कहते हुए सुनाई देती है कि वह असहाय और रोती हुई लड़की को थप्पड़, घसीटते, फेंकते और लात मारते हुए वीडियो बना रही है. महिला ने यह भी कहा है कि तुम यही बाहर बालकनी में ठंड के दौरान तड़प-तड़पकर मर जाओगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement