Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सऊदी के किंग सलमान की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती, प्रिंस सलमान ने रद्द किया जापान दौरा

सऊदी अरब के किंग सलमान बिन अब्दुल अजीज अल सऊद की अचानक तबीयत बिगड़ गई है. जानकारी के अनुसार, उन्हें लंग इंफेक्शन हो गया है.

Latest News
सऊदी के किंग सलमान की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती, प्रिंस सलमान ने रद्द किया जापान दौरा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सऊदी अरब के किंग सलमान बिन अब्दुल अजीज अल सऊद की अचानक तबीयत बिगड़ गई है. जानकारी के अनुसार, उन्हें लंग इनफेक्शन हो गया है और उनका एंटीबायोटिक्स इलाज चल रहा है. इसका साथ ही शाह सलमान को बुखार और जोड़ों में दर्द की समस्या भी है. 

जेद्दा के अल-सलाम पैलेस में हुआ मेडिकल टेस्ट
सऊदी राज्य समाचार एजेंसी ने जानकारी देते हुए बताया कि, रविवार को किंग सलमान ने हाई टेंपरेचर और जोड़ों के दर्द के कारण अल सलाम पैलेस के शाही क्लीनिक में मेडिकल टेस्ट कराया था. आपको बता दें कि एक महीने से भी कम समय में यह दूसरी बार हुआ है जब 88 साल के किंग की अचानक तबीयत बिगड़ी है.


ये भी पढ़ें-ईरानी राष्ट्रपति की मौत में इजरायल की साजिश वाला एंगल  


रविवार को किए गए टेस्ट में पता चला कि किंग के फेफड़ों में संक्रमण है और डॉक्टरों ने सूजन दूर होने तक एंटीबायोटिक्स ट्रीटमेंट करने का विचार किया है. किंग सलमान 2015 से गद्दी पर हैं, हालांकि उनके बेटे मोहम्मद बिन सलमान को 2017 में क्राउन प्रिंस बनाया गया था और वे शासक के रूप में कार्य करते हैं. 

रद्द की जापान यात्रा
किंग सलमान की तबीयत बिगड़ने के बाद क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने सोमवार, 20 मई को शुरू होने वाली जापान यात्रा स्थगित कर दी. रॉयटर्स ने जापान के मुख्य कैबिनेट सचिव योशिमासा हयाशी ने यह जानकारी दी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement