Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राष्ट्रगान के बीच पेशाब कर बैठे इस देश के राष्ट्रपति, वायरल हुआ वीडियो तो नप गए पत्रकार!

रोड कमिश्निंग के दौरान साउथ सूडान के अधिकारियों के बीच राष्ट्रपति सलवा कीर मर्यादित भी खड़े थे. इसी दौरान उनका पैंट में पेशाब निकल गया.

राष्ट्रगान के बीच पेशाब कर बैठे इस देश के राष्ट्रपति, वायरल हुआ वीडियो तो नप गए पत्रकार!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सूडान (South Sudan) के 71वर्षीय राष्ट्रपति रोड कमीशनिंग कार्यक्रम में खड़े थे. इसी दौरान उनका पेशाब निकल गया, लेकिन बिना अपनी जगह से हिले राष्ट्रपति राष्ट्रगान गाते रहे. इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है. वीडियो वायरल करने के आरोप में छह सरकारी पत्रकारों को नेशनल सिक्योरिटी सर्विस एजेंट ने हिरासत में ले लिया है.   

दरअसल, यह वीडियो दिसंबर माह का बताया जा रहा है. ट्विटर पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड कमिश्निंग के दौरान साउथ सूडान के अधिकारियों के बीच राष्ट्रपति सलवा कीर मर्यादित भी खड़े हैं. सभी अपनी पोशाक में राष्ट्रगान कर रहे हैं. इसी दौरान वीडियो में दिखता है कि राष्ट्रपति सलवा की पैंट गिली होने लगती है. उन्होंने पैंट में पेशाब कर दिया. इसका वीडियो भी बनाया जा रहा था, जो वायरल हो गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर वायरल करने का आरोप छह सरकारी पत्रकारों पर लगा है. 

पुलिस हिरासत में लिए गए पत्रकार

देश के राष्ट्रपति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह चर्चा का विषय बन गया. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर कमेंट भी किए हैं. वहीं एक ट्विटर यूजर ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि दक्षिणी सूडान के राष्ट्रपति ने एक समारोह में अपने पेशाब पर काबू खो दिया. इसके बाद लाइव टेलीकास्ट न रोकने पर छह पत्रकारों को गिरफ्तार किया गया है. 

2011 में सूडान से अलग हुआ था साउथ सूडान

2011 में सूडान से लेकर होने के बाद साउथ सूडान बना था. स्वतंत्रता मिलने के बाद से सलवा कीर साउथ सूडान के राष्ट्रपति है. पेशाब करते हुए वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है. इसबीच ही सूडान के अधिकारियों ने पेशाब करने की घटना का खंडन किया है. उन्होंने दावा किया कीव पिछले काफी समय से देश को हर विपत्ती से बचाने में लगे हैं. वह पछिले काफी समय से अस्वस्थ्य हैं. इसी के चलते उनको यह परेशानी हुई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement