Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter Layoffs: एलन मस्क के 'गुनाहों' पर 'शर्मसार' जैक डोर्सी, कर्मचारियों से कहा- मुझे माफ करना

एलन मस्क अब ट्विटर का स्वामित्व पाने के बाद मनमानी कर रहे हैं. वह पुराने कर्मचारियों की छंटनी कर रहे हैं.

Twitter Layoffs: एलन मस्क के 'गुनाहों' पर 'शर्मसार' जैक डोर्सी, कर्मचारियों से कहा- मुझे माफ करना

ट्विटर के सह संस्थापक जैक डोर्सी. (फाइल फोटो-रॉयटर्स)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एलन मस्क ने ट्विटर की कमान संभालते ही छंटनी का दौर शुरू कर दिया है. दुनियाभर में ट्विटर के कर्मचारियों को कम किया जा रहा है. करीब 200 भारतीय कर्मचारियों की नौकरी एलन मस्क ले चुके हैं. ट्विटर के कर्मचारियों की छंटनी के बीच ट्विटर के सहसंस्थापक जैक डोर्सी की एक माफी लोगों का दिल जीत रही है.

जैक डोर्सी ने एलन मस्क के गुनाहों पर सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली है. ऐसा लग रहा है कि वह एलन मस्क की मनमानी पर शर्मशार हैं और लोगों से उनके गुनाहों की माफी माफी मांग रहे हैं.

Fact Check: सोशल मीडिया पर वायरल हुए Elon Musk के हिंदी वाले ट्वीट, जानिए क्या है सच्चाई

'...इसलिए मैं माफी मांगता हूं'

जैक डोर्सी ने ट्वीट किया, 'ट्विटर में काम करने वाले लोग प्रतिभावान हैं. वे अपना रास्ता खोज लेंगे, चाहे वक्त कितना भी कठिन क्यों न हो. मैं मानता हूं कि कई लोग मुझसे नाराज हैं. मैं मानता हूं कि मेरी वजह से आप स ऐसी स्थिति में हैं. मैंने इस कंपनी के आकार को बहुत जल्दी ही बड़ा बना लिया, इसके लिए माफी मांगता हूं.'

Twitter के छंटनी वाली ईमेल ने उड़ा दिए कर्मचारियों के होश, लिखा- रास्ते में हों तो घर लौट जाएं, ऑफिस बंद है

जैक डोर्सी ने ट्विटर के लिए काम करने वाले पुराने कर्मचारियों को भी शुक्रिया कहा है. उन्होंने कहा कि वे उन सभी के आभारी हैं, उनसे प्यार करते हैं, जिन्होंने ट्विटर के लिए काम किया.

ट्विटर की कमान संभालते ही मनमानी करने लगे एलन मस्क

एलन मस्क टिपिकल बिजनेसमैन हैं. उन्होंने ट्विटर को घाटे निकालने के लिए रणनीतिक तौर पर कई बदलाव किए हैं. वह ट्विटर पर ब्लू टिक यूजर्स से 8 डॉलर लेने की तैयारी कर रहे हैं. 28 अक्टूबर के बाद से ही एलन मस्क ट्विटर को बदलने पर भिड़ गए हैं.

Twitter से निकाले गए 25 साल के यश की पोस्ट हुई वायरल, लोग कर रहे हैं तारीफ

क्यों कर्मचारियों को नौकरी से निकाल रहे हैं एलन मस्क?

एलन मस्क ने यह कहते हुए छंटनी शुरू की है कि इसकी वजह से ट्विटर को हर दिन करीब 40 लाख डॉलर का घाटा हो रहा है. कंपनी के आधे कर्मचारियों को बाहर कर दिया गया है. जैक डोर्सी ने साल 2021 में ट्विटर के CEO पद से इस्तीफा दे दिया था. जैक डोर्सी के इस्तीफे के बाद पराग अग्रवाल ने ट्विटर की कमान संभाली थी. एलन मस्क ने उन्हें भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement