Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

US: ‘मैं कभी भी सरेंडर नहीं करूंगा', गोल्फ क्लब के बाहर हुई गोलीबारी पर आया ट्रंप का रिएक्शन

दरअसल रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप रविवार यानी कल फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच स्थित अपने गोल्फ कोर्स में गोल्फ का आनंद ले रहे थे. तभी वहां पर गोलीबारी की घटना हुई.

Latest News
US: ‘मैं कभी भी सरेंडर नहीं करूंगा', गोल्फ क्लब के बाहर हुई गोलीबारी पर आया ट्रंप का रिएक्शन

Donald Trump

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अमेरिकी में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर दोनों ही पार्टियों और नेताओं की तरफ से जोरशोर से तैयारियां चल रही है. दोनों ही प्रत्याशियों की ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर बदस्तूर जारी है. पिछले दिनों ट्रंप की रैली में गोली चली थी, जिसमें ट्रंप खुद भी घायल हो गए थे. एक बार फिर ट्रंप हमलों की जद में आ गए हैं. 

सेफ हैं डोनाल्ड ट्रंप 
दरअसल, रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप रविवार यानी कल फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच स्थित अपने गोल्फ कोर्स में गोल्फ का आनंद ले रहे थे. तभी वहां पर गोलीबारी की घटना हुई. इस घटना को लेकर संघीय जांच ब्यूरो (FBI) की तरफ से एक बयान जारी कर जानकारी दी गई. इस घटना के बारे में बोलते हुए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बताया कि वो स्वस्थ और सुरक्षित हैं.

ट्रंप-सरेंडर नहीं करेंगे
साथ ही उन्होंने कहा कि वो इन हमलों के डर से अपने मुद्दों को लेकर कभी भी सरेंडर नहीं करेंगे. आपको बताते चलें कि नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव है. जहां रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का मुकाबला डेमोक्रेटिक पार्टी के कमला हैरिस से है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement