Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझे बेवकूफ बनाना बंद करो', इजरायल के PM पर क्यों भड़के जो बाइडेन

जो बाइडेन ने हाल ही में बेंजामिन नेतन्याहू से फोन पर बात की थी. इसी दौरान बाइडेन क्रोधित हो उठे, और नेतन्‍याहू से कह दिया कि 'मुझसे बकवास करना बंद करें'. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बाइडेन के भड़कने के पीछे का कारण नेतन्याहू का एक जवाब था. 

Latest News
'मुझे बेवकूफ बनाना बंद करो', इजरायल के PM पर क्यों भड़के जो बाइडेन

Joe Biden President Election 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इजरायल की तरफ से अभी तक ये नहीं माना गया है कि ईरान में हुए हमास चीफ हत्या में वो शामिल है. लेकिन दुनिया भर में इस्माइल हानिया की हत्या के पीछे इजरायव का ही हाथ बताया जा रहा है. इस्‍माइल हानिया की हत्या की टाइमिंग को लेकर अमेरिका खफा है. हालांकि अमेरिका की तरफ से कहा जा चुका है कि वो युद्ध की किसी भी स्थिति में इजरायल के साथ खड़ा होगा. बावजूद इन सभी दावों के अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडेन इन दिनों इजरायल को लेकर काफी गुस्से में हैं. उनका ये गुस्सा इजरायल के पीएम नेतन्‍याहू के रवैये को लेकर है.

'मुझसे बकवास करना बंद करें'
इजरायल टाइम्‍स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार यूएस के राष्ट्रपति जो बाइडेन की हाल ही में इजरायल के पीएम के साथ फोन पर लंबी बातचीत हुई थी. इसी दौरान बाइडेन क्रोधित हो उठे, और नेतन्‍याहू से कह दिया कि 'मुझसे बकवास करना बंद करें'. वहीं, चैनल 12 न्यूज की खबरों की माने तो बाइडेन के भड़कने के पीछे की वजह नेतन्याहू का एक जवाब था. 

नेतन्याहू की इस बात पर भड़के बाइडेन
दरअसल नेतन्याहू ने कहा कि 'इजरायल की सरकार हमास के साथ बंधकों को लेकर युद्धविराम के समझौतों पर वार्ता कर रही है, शीघ्र ही बातचीत फिर से स्थापित हो जाएगी. इसके लिए एक प्रतिनिधिमंडल भेजा जाएगा. युद्धविराम को लेकर बातचीत लंबे समय से हो रही है, लेकिन उसका कोई परिणाम नहीं निकलकर सामने आया है.' बस इतना सुनते ही बाइडेन बेहद खफा हो गए. और ये सारी बातें उन्होंने बोल दीं. उससे पहले भी बाइडेन की तरफ से कहा जा चुका है कि नेतन्याहू सियासी फायदे के लिए जानबूझकर समझौता नहीं कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement