Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Washington DC Firing: गोलीबारी से सहमा वॉशिंगटन डीसी, 1 बच्चे की मौत, पुलिस अधिकारी समेत कई घायल

Firing in Washington DC: अमेरिका में गोलीबारी की एक और घटना हुई है. वॉशिंगटन डीसी में म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान गोलीबारी में एक बच्चे की मौत हो गई है.

Washington DC Firing: गोलीबारी से सहमा वॉशिंगटन डीसी, 1 बच्चे की मौत, पुलिस अधिकारी समेत कई घायल

गोलीबारी करने वाले की तलाश जारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: वॉशिंगटन डीसी में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान गोलीबारी की खबर सामने आई है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी में एक बच्चे की मौत हुई है और 2 अन्य लोगों के साथ 1 पुलिस अधिकारी के घायल होने की खबर है. US मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, घायल पुलिस अधिकारी समेत अन्य लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है और और फिलहाल फायरिंग करने वाले की तलाश जारी है.

    Police ने ट्वीट कर दी जानकारी
    मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग (Metropolitan Police Department) के एक प्रवक्ता ने बताया कि 14वीं और यू स्ट्रीट पर शूटिंग के दौरान एक पुलिस अधिकारी सहित कई लोगों को गोली मार दी गई. शूटिंग के वीडियो में अधिकारियों को सड़क पर पड़े कई लोगों की मदद करते हुए दिखाया गया है.

    वॉशिंगटन डीसी में हुई फायरिंग के बाद मेट्रोपॉलिटन पुलिस कार्रवाई में जुट गई है और गोलीबारी करने वाले शख्स की तलाश कर रही है. हालांकि, अभी तक गोली चलाने वाले शख्स की जानकारी सामने नहीं आई है.

    यह भी पढ़ें: Joe Biden Viral Video: साइकिल से गिर पड़े अमेरिकी राष्ट्रपति, फिर दिया ऐसा रिएक्शन

    Moechella के दौरान हुई शूटिंग
    फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, वॉशिंगटन डीसी में शूटिंग मोएचेला (Moechella) कार्यक्रम के दौरान हुई थी. इसे 'वॉशिंगटन डीसी की संस्कृति को बढ़ावा देने वाले महोत्सव' के रूप में आयोजित किया जाता है. स्थानीय कार्यक्रम होने की वजह से इसकी काफी लोकप्रियता है और छुट्टी के दिन आयोजन में बड़ी संख्या में लोग जुटते हैं. 

    गोलीबारी की घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया था और लोग सदमे में थे. फिलहाल पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य स्रोतों से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. 

    यह भी पढ़ें: Agnipath Scheme: इन देशों में पहले से लागू है अग्निपथ जैसी योजना, सेना में भर्ती होने के ये हैं नियम

    Gun Culture अमेरिका में है बड़ी समस्या 
    अमेरिका में गन कल्चर और फायरिंग काफी ज्वलंत समस्या है. प्राइमरी स्कूल में हुई गोलीबारी के बाद देश भर में प्रदर्शन हो रहे हैं और लोग हथियार रखने के पुराने कानूनों में बदलाव की मांग कर रहे हैं. अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन समेत अन्य कई चर्चित हस्तियों ने इन कानूनों में बदलाव की मांग की है. 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement