Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान में जाकिर नाइक की जमकर मेहमाननवाजी, PM शहबाज शरीफ भी हुए नतमस्तक

Zakir Naik: भारत से भागे हुए जाकिर नाइक का सोमवार को पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में रेड कार्पेट बिछाकर स्वागत किया गया. नाइक यहां 28 अक्टूबर तक रहेगा.

Latest News
पाकिस्तान में जाकिर नाइक की जमकर मेहमाननवाजी, PM शहबाज शरीफ भी हुए नतमस्तक

Zakir Naik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Zakir Naik News: तथाकथित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक सोमवार को पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद पहुंचे, जहां उनका स्वागत रेड कार्पेट बिछाकर किया गया. जाकिन नाइक 28 अक्टूबर तक पाकिस्तान में रहेगा. जाकिर नाइक को भारत में मोस्ट वांटेड का दर्जा दिया गया है. ऐसा इसलिए, क्योंकि उसे नफरती भाषण देने के लिए और सांप्रादायिक वैमनस्य भड़काने के लिए जाना जाता है. 

जाकिर नाइक का पाकिस्तान के मंत्री राणा मशहूद, धार्मिक मामलों के मंत्रालय के अतिरिक्त सचिव सैयद अत्ता-उर-रहमान, धार्मिक मामलों के संसदीय सचिव शमशेर अली मजारी और अन्य लोगों ने इस्लामाबाद हवाई अड्डे पर स्वागत किया. साथ ही नाइक ने पाकिस्तान के उप प्रधानमंत्री और विदेश मामलों के मंत्री मोहम्मद इशाक से मुलाकात भी की. 


ये भी पढे़ं: Goa गोवा के CM प्रमोद सावंत और स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे से खफा बीजेपी आलाकमान, दी ये बड़ी चेतावनी


इन नेताओं ने करेगा मुलाकात 
जाकिर नाइक पाकिस्तान अपने बेटे फारिक जाकिर के साथ शहबाज शरीफ के निमंत्रण पर पहुंचा हैं. ये दौरा उसका 28 दिवसीय है. यहां वह  प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ, राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी, पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज शरीफ, सेना प्रमुख जनरल सैयद असीम मुनीर, बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री सरफराज बुगती, सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह से मुलाकात करेगा. 

2016 में देश को छोड़कर भाग गया था नाइक 
द ट्रिब्यून कि रिपोर्ट के अनुसार, नाइक पाकिस्तान के इस्लामाबाद, कराची और लाहौर में सार्वजनिक रूप से भाषण देगा. साथ ही आने वाली जुमे की नमाज का नेतृत्व भी करेगा. बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) द्वार 2016 में गैरकानूनी गतिविधियां(रोकथाम) अधिनियम (UAPA) और भारतीय दंड संहिता (अब भारतीय न्याय संहिता) के तहत मामला दर्ज होने के बाद जाकिर नाइक भारत को छोड़कर भाग गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement