Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

America Firing: फिलाडेल्फिया में फायरिंग में 3 लोगों की मौत, पुलिस ने आरोपी को मारी गोली

अमेरिका पुलिस (America Police) ने कहा कि घटना के समय संदिग्ध को गोली मारी गई थी. लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि संदिग्ध को गोली लगी है या नहीं.

America Firing: फिलाडेल्फिया में फायरिंग में 3 लोगों की मौत, पुलिस ने आरोपी को मारी गोली

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अमेरिका (America) में गोलीबारी की घटनाएं थमने नहीं रही हैं. फिलाडेल्फिया शहर में शनिवार एक शख्स ने अचानक अंधाधुंध फायरिंग (Firing) कर दी. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.  घटना को अंजाम देने के बाद आरोप मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

पुलिस निरीक्षक डी. एफ. पेस ने बताया कि फिलाडेल्फिया शहर में शनिवार देर रात एक शख्स ने भीड़ पर गोलीबारी की. जिसके जवाब में एक अधिकारी ने संदिग्ध पर गोली चलाई. संदिग्ध को गोली लगी या नहीं यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. अधिकारी ने कहा, “आप कल्पना कर सकते हैं कि साउथ स्ट्रीट पर सैकड़ों लोग जश्न मना रहे थे जैसा कि वे हर सप्ताहांत पर करते हैं, उसी समय गोलीबारी हो गई.” 

पढ़ें- युद्ध में मदद के लिए रूस का तेल खरीदकर बेच रहा भारत? विदेश मंत्री जयशंकर ने दिया तगड़ा जवाब

पुलिस ने हथियार किया बरामद
उन्होंने कहा कि गोलीबारी में घायल हुए लोगों की स्थति की जानकारी नहीं मिल पाई है. अधिकारियों ने कहा कि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन दो हथियार बरामद किए गए हैं. 

पढ़ें- गूगल पर क्यों लगा दलित विरोधी होने का आरोप, क्या है हंगामे की वजह?

तीन लोगों की मौत, 11 घायल
पुलिस विभाग ने ट्वीट कर कहा कि घटनास्थल पर जाने से बचें. विभाग ने कहा कि इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 11 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. जिनका इलाज अस्पताल चल रहा है. इनमें से कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement