Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमेरिका में फिर शूटआउट, 6 साल के छात्र ने महिला टीचर पर चलाई गोली, हालत गंभीर

Shooting in Newport News Virginia: अमेरिका में 2022 में गोलीबारी की घटनाओं में 6 हजार से अधिक बच्चे और किशोर घायल हुए या मारे गए थे.

अमेरिका में फिर शूटआउट, 6 साल के छात्र ने महिला टीचर पर चलाई गोली, हालत गंभीर

Elementary School Firing ( सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थम नहीं रही है. एक के बाद एक सनसनीखेज वारदात सामने आ रही हैं. ताजा मामला वर्जीनिया से सामने आया है. वर्जीनिया के न्यूपोर्ट न्यूज शहर में शुक्रवार को एलीमेंट्री स्कूल के एक छात्र ने अपनी ही एक महिला टीचर पर गोली चला दी. आनन-फानन में टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. छात्र ने हमला क्यों किया फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वर्जीनिया के मेयर फिलिप जोन्स ने बताया कि पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है. छात्र कौनसी क्लास में पढ़ता है फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं साझा की गई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट में छात्र की उम्र 6 साल बताई जा रही है. न्यूपोर्ट के पुलिस प्रमुख स्टीव ड्रू का कहना है कि गोलीबारी शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे हुई. सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें- प्लेन में बैठे यात्रियों पर अचानक बरसने लगीं गोलियां, सीटों के नीचे घुस गए सब, जानें पूरा मामला

7 लोगों को गोली मारने के बाद की खुदकुशी
अमेरिका में फायरिंग की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले बुधवार को अमेरिका के यूटा राज्य में 42 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों सहित परिवार के सात अन्य सदस्यों को अपने घर में गोली मार कर खुदकुशी कर ली. दक्षिण-पश्चिमी अमेरिकी राज्य आयरन काउंटी के इनोच में बुधवार को एक घर के अंदर 8 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हनोक यूटा की राजधानी साल्ट लेक सिटी से लगभग 400 किमी दक्षिण में है.

पढ़ें- Off Beat: 'ना उम्र की सीमा हो', 46 साल की महिला को 25 साल के लड़के से इश्क, फिर क्या हुआ

पुलिस की प्राथमिक जांच में गोली मारने वाले की पहचान माइकल हाइट के रूप में हुई है. सात अन्य मृतकों की पहचान हाइट की पत्नी, तौशा हाइट, हाइट की सास गेल अर्ल, दंपति के पांच बच्चे तीन बेटी व दो बेटों के रूप में हुई है. आयरन काउंटी स्कूल डिस्ट्रिक्ट ने माता-पिता को भेजे गए एक पत्र में कहा कि हनोक में रहने वाले एक परिवार के 8 सदस्यों की हमारे स्कूल के पांच छात्रों के साथ मौत हो गई.

एक साल में 6,000 लोगों की मौत
व्हाइट हाउस ने गुरुवार को एक बयान में कहा, राष्ट्रपति और प्रथम महिला इस दुखद घटना से शोक संतप्त हैं. अमेरिका में 2022 में गोलीबारी की घटनाओं में 6 हजार से अधिक बच्चे और किशोर घायल हुए या मारे गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement