Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Andhra Pradesh के सत्ताधारी विधायक की फैमिली के 6 लोगों की यूएस में मौत, जानिए कैसे और क्या हुआ था

World News in Hindi: आंध्र प्रदेश के विधायक पी. वेंकट सतीश के परिवार के लोग अमेरिका में क्रिसमस पर चिड़ियाघर घूमने के लिए जाने पर बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं.

Latest News
Andhra Pradesh के सत्ताधारी विधायक की फैमिली के 6 लोगों की यूएस में मौत, जानिए कैसे और क्या हुआ था

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Andhra Pradesh News- अमेरिका के टेक्सॉस में एक अनिवासी भारतीय (NRI) परिवार के साथ बड़ा हादसा हो गया है. आंध्र प्रदेश के अमलापुरम निवासी इस परिवार को छह सदस्यों की ट्रैफिक एक्सीडेंट में मौत हो गई है. हादसे में मरने वाले लोग आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी YSR Congress के विधायक पी. वेंकट सतीश के परिवार के सदस्य थे. यह हादसा 26 दिसंबर को टेक्सॉस की जॉनसन काउंटी में उस समय हुआ, जब क्रिसमस के अगले दिन यह परिवार चिड़ियाघर में पिकनिक मनाकर लौट रहा था. मरने वाले सभी लोग एक अन्य रिश्तेदार के घर आए हुए थे और वहां से चिड़ियाघर देखने के लिए गए थे. वापस लौटते समय इन लोगों की मिनी वैन को पिकअप ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसे दो युवा चला रहे थे. 

रॉन्ग साइड से आ रहा था टक्कर मारने वाला पिकअप ट्रक

प्राथमिक खबरों के मुताबिक, मिनीवैन में टक्कर मारकर 6 लोगों की मौत का कारण बनने वाला पिकअप ट्रक रॉन्ग साइड पर चल रहा था. हादसे में मरने वाले 6 लोगों में से 5 की पहचान हुई है, जिनमें विधायक सतीश के चाचा पी. नागेश्वर राव, सीता महालक्ष्मी, नवीना, क्रुतिक और एक युवा बच्ची निशिता शामिल हैं. एक अन्य की पहचान नहीं हो सकी है. NDTV की रिपोर्ट में कहा गया है कि भयानक हादसे में एक व्यक्ति लोकेश चमत्कारिक तरीके से जिंदा बच गया है, लेकिन अस्पताल में उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है. पिकअप ट्रक में सवार दोनों युवक भी अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. यूएस मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इन सभी को घटनास्थल से एयरलिफ्ट कर अस्पताल पहुंचाया गया है.

विधायक ने दी है ये जानकारी

विधायक पून्नादा वेंकट सतीश कुमार ने मीडिया से कहा, मेरे चाचा क्रिसमस की छुट्टी बिताने के लिए एक रिश्तेदार के घर गए थे. 26 दिसंबर की सुबह वे सभी लोग एक चिड़ियाघर में गए थे, जहां से वे स्थानीय समयानुसार शाम 4 बजे वापस चले थे. उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसे दो युवक गलत रास्ते से चलाकर ला रहे थे. स्थानीय पुलिस ने इस हादसे में ट्रक चालक की गलती मानी है.

शवों को वापस लाने की चल रही कोशिश

आंध्र प्रदेश की मुम्मीदिवारम सीट से विधायक सतीश कुमार ने बताया कि हम शवों को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं. लोकेश का इलाज अभी चल रहा है. इसलिए मृतकों में से उन दो लोगों के शवों को भारत लाने के लिए उसकी सहमति की जरूरत होगी, जो जन्म से अमेरिकी नागरिक हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement