Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bangladesh में बड़ा हादसा, नदी में नाव पलटने से 23 लोगों की मौत, 35 से ज्यादा लापता

Bangladesh Boat Capsized: बांग्लादेश में करातोया नदी में नाव डूबने से 23 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नाव में 70 लोग सवार थे.

Bangladesh में बड़ा हादसा, नदी में नाव पलटने से 23 लोगों की मौत, 35 से ज्यादा लापता

नदी में नाव डूबने से 23 लोगों की मौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश (Bangladesh) के पंचगढ़ जिले में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां करातोया नदी (Karatoa River) में ओवरलोड नाव पलटने से 23 लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग लापता हैं. घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंच गया है. लापता लोगों की तलाश की जा रही है.

उत्तरी पंचगढ़ के जिला अधिकारी जहरुल इस्लाम ने बताया कि हादसा  रविवार दोपहर राजधानी ढाका से 468 किलोमीटर दूर करातोया नदी में हुआ. उन्होंने कहा कि महिलाओं और बच्चों सहित 23 लोगों के शव अब तक निकाले जा चुके हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. इस्लाम ने कहा कि नाव में करीब 70 लोग सवार थे.

30-35 यात्री लापता
वहीं, बोड़ा पुलिस स्टेशन के प्रभारी सुजॉय कुमार रॉय ने कहा कि हादसा औलियाघाट इलाके के आस-पास हुआ. उन्होंने कहा कि नाव पर सवार करीब 30-35 यात्री अभी भी लापता हैं. उन्होंने कहा कि शवों को बरामद करने और लापता लोगों को खोजने के लिए बचाव कार्य जारी है.

ये भी पढ़ें- Punjab: विधानसभा सत्र पर संग्राम खत्म, राज्यपाल ने 27 सितंबर को सेशन के लिए दी मंजूरी

2020 में मारे गए थे 49 लोग
बांग्लादेश में इससे पहले ऐसा ही बड़ा हादसा 2020 में हुआ था. इस दौरान दो अलग-अलग जगह नाव डूबने से कुल 49 लोगों की मौत हो गई थी. इनमें जून 2020 में हुए हादसे में 32 लोग मारे गए थे. जबकि करीब दो महीने बाद अगस्त में नेत्रकोना के मदन उपजिला में एक नदी में नाव डूबने से 17 यात्रियों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement