Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imran Khan का अपनों ने छोड़ा साथ, कहां गायब हो गए पीटीआई के 50 मंत्री?

इमरान खान के करीबी और अपने भी संकट की घड़ी में उनका साथ छोड़कर जा चुके हैं. पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि जल्द ही इस्तीफा दे सकते हैं.

Latest News
Imran Khan का अपनों ने छोड़ा साथ, कहां गायब हो गए पीटीआई के 50 मंत्री?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान में सियासी सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है. इमरान खान की सरकार का जाना तय माना जा रहा है. खबर है कि उनकी सरकार के कई मंत्री और सांसद लापता हो गए हैं. संकट की इस घड़ी में उनके अपनों ने भी उनका साथ छोड़ दिया है. पीटीआई कैबिनेट और प्रांतीय सरकारों के 50 मंत्रियों के लापता होने की खबर है. कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने उनसे इस्तीफा देने के लिए कहा है.  

इमरान खान की सरकार का गिरना तय!
बता दें कि इमरान खान की सरकार के 25 संघीय, 19 सहायक और 4 राज्य मंत्री लापता हैं. संकट की घड़ी में इमरान के मंत्री मैदान छोड़कर भाग गए हैं. इमरान खान को प्रधानमंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ेगा अब ये लगभग तय होगा. यह भी कहा जा रहा है कि कभी पाकिस्तान की आर्मी के फेवरेट रहे इमरान को खुद सेना ही अब कुर्सी से हटाना चाहती है. 

 

पढ़ें: 'पाकिस्तान के बच्चों को नहीं मिल रहा दूध, Imran Khan घर में जला रहे मुर्गियों का गोश्त'

कहां गए इमरान के मंत्री
पाकिस्‍तानी अखबार एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून की रिपोर्ट के मुताबिक, 50 संघीय और प्रांतीय विपक्ष के अविश्‍वास प्रस्‍ताव लाने के बाद से दिखाई नहीं दिए हैं. इनके सार्वजनिक तौर पर नहीं दिखने के बाद से माना जा रहा रहा है कि इमरान के अपने भी अब उनके साथ नहीं रहे हैं. गायब होने वाले मंत्रियों में से 25 संघीय, प्रांतीय सरकारों के सलाहकार और विशेष सहायक हैं. इसके अलावा 4 राज्‍य मंत्री और 4 सलाहकार हैं. यह ताजा घटनाक्रम ऐसे समय पर हुआ है जब सत्‍तारूढ़ पार्टी के कई मंत्रियों ने चुप्‍पी साध रखी है. इसके बाद से अटकलों का बाजार गर्म है. 

28 मार्च को इस्तीफा देंगे इमरान?
संकट में कई करीबियों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का साथ छोड़ दिया है. 28 मार्च को पाकिस्तान की संसद में अविश्‍वास प्रस्‍ताव पेश होगा. 31 मार्च से 4 अप्रैल के बीच अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होगा. बता दें कि अविश्वास प्रस्ताव पहले 25 मार्च को पेश होना था लेकिन इमरान खान ने इसे टालने के लिए संसद की कार्यवाही ही नहीं होने दी थी.

 

पढ़ें: Imran Khan ने क्यों कहा नहीं दूंगा इस्तीफा, चाहे जो हो जाए?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement