Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लिव इन पार्टनर की हत्या के बाद दीवार में चुनवाए शव के टुकड़े, हत्यारे बॉयफ्रेंड ने 9 साल बाद सुनाई क्राइम स्टोरी

Crime News: शख्स दूसरी महिला की हत्या के आरोप में पुलिस स्टेशन लाया गया था और वहां पुरानी गर्लफ्रेंड की तस्वीर देख उसने हत्या का अपराध कबूल कर लिया था.

लिव इन पार्टनर की हत्या के बाद दीवार में चुनवाए शव के टुकड़े, हत्यारे �बॉयफ्रेंड ने 9 साल बाद सुनाई क्राइम स्टोरी

Live in partner killed his girlfriend

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जिनके साथ जीवन बिताने को सपना देखा हो, उन्हीं बॉयफ्रेंड या लिव-इन पार्टनर द्वारा गर्लफ्रेंड के साथ जघन्य अपराध के मामले तेजी से बढ़ें हैं. हाल ही में महाराष्ट्र के मीरा रोड से लिव इन पार्टनर की हत्या के एक केस का खुलासा हुआ था.  इस बीच अब क्राइम का एक पुराना मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स ने अपनी 22 साल की लिव इन पार्टनर को जघन्य तरीके से मार दिया. इसके बाद उसने लड़की की लाश के टुकड़े कर उन्हें डिब्बे में बंद कर दीवार में चुनवा दिया. अब इस क्राइम का कबूलनामा खुद उस हत्यारे बॉयफ्रेंड ने किया है.  

दरअसल, यह मामला स्पेन का है. एक रिपोर्ट के मुताबिक स्पेन की पुलिस को एक 22 साल की महिला के लापता होने के 9 साल बाद उसके अवशेष दो दीवारों के बीच से मिले हैं. हैरानी की बात यह है कि पीड़िता के फ्लैट में ही उसके अवशेष मिले हैं. पीड़ित लड़की का नाम सिबोरा गगनी था. रिपोर्ट के मुताबिक बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के कुछ वक्त बाद ही अचानक गायब हो गई थी.

यह भी पढ़ें- फ्रांस में सिरफिरे ने किया पार्क में लोगों पर हमला, 2 से 5 साल तक के 6 बच्चों समेत 8 को चाकू से गोदा

हत्यारे ने पुलिस स्टेशन में लड़की की तस्वीर देख कबूला क्राइम

पुलिस ने लड़की की सघन तलाश की थी लेकिन खाली हाथ रही. वहीं इसके चलते पुलिस ने अपनी जांच बंद कर दी थी. हालांकि एक अन्य महिला पॉला की हत्या के मामले में आरोपी को बीते महीने गिरफ्तार किया गया जिसमें उसने गायब महिला सिबोरा की हत्या का अपराध कबूल किया है जिसे सुन सभी हैरान रह गए हैं. 

हत्यारे का नाम मार्को गियाओ रोमियो है जिसकी उम्र 45 साल के करीब है. आरोपी ने पुलिस स्टेशन के नोटिस बोर्ड पर सिबोरा की तस्वीर देखकर अपना गुनाह कबूल करते हुए क्राइम स्टोरी का खुलासा किया है. हत्यारे बॉयफ्रेंड ने बताया कि उसने लड़की के शव पर तेजाब डाला था.

यह भी पढ़ें- कनाडा से निकाले जाएंगे 700 भारतीय छात्र, फर्जी डॉक्यूमेंट बनाकर लिया था एडमिशन  

दीवार में छिपाए थे शव के टुकड़े

हत्यारे के कबूलनामे के बाद पुलिस ने दोबारा 9 साल पुराना केस खोल दिया. पुलिस ने मार्क को 17 मई को हिरासत में लिया था. उस पर पॉला नाम की 28 साल की इटली की रहने वाली लड़की की हत्या का आरोप है. मार्क ने कथित तौर पर पॉला को 17 बार चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया था.

यह भी पढ़ें- अर्थव्यवस्था बचाने के लिए दिवालिया पाकिस्तानी सरकार का नया जुगाड़, 'जल्दी बंद कर दो दुकानें'

बता दें कि आरोपी मार्क ने पॉला की हत्या की बात तो कबूल नहीं की, लेकिन लापता लड़की सिबोरा की तस्वीर देखकर अपना पुराना गुनाह स्वीकार कर लिया. वो 7 जुलाई 2004 को लापता हो गई थी. मार्क ने कबूल किया कि उसने सिबोरा के शव पर एसिड डालने के बाद उसे बक्से में बंद कर दीवारों के बीच में छिपा दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement