Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Burj Khalifa के डेवलपर अमित जैन दिल्ली एयरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए, जानिए क्या है मामला

एमार प्रॉपर्टीज ग्रुप (Emaar Properties Group) के सीईओ अमित जैन को IGI एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया. थोड़ी देर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

Burj Khalifa के डेवलपर अमित जैन दिल्ली एयरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए, जानिए क्या है मामला

एमार ग्रुप के CEO अमित जैन (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुबई की रियल एस्टेट कंपनी एमार प्रॉपर्टीज ग्रुप (Emaar Properties Group) के सीईओ अमित जैन को शुक्रवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशल एयरपोर्ट (IGI Airport) पर हिरासत में लिया गया. वह दुबई से अमीरात की फ्लाइट में आए थे. हालांकि कुछ देर पूछताछ के बाद अमित जैन (Amit Jain) को छोड़ दिया गया. एमार प्रॉपर्टीज दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा की डेवलपर है.

पंजाब पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि दुबई से फ्लाइट नंबर EK_516 के जरिए दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर पहुंचे अमित जैन को इमिग्रेशन पर हिरासत में लिया गया था. इसके बाद एमार ग्रुप ने बयान जारी कर कहा कि थोड़ी देर बाद अमित जैन को छोड़ दिया गया. कंपनी ने कहा कि इमिग्रेशन के अधिकारी ने जैन से थोड़ी देर पूछताछ की थी. वह एम्मार इंडिया मामलों के दैनिक प्रबंधन और नियंत्रण में शामिल नहीं हैं.

लुकआउट सर्कुलर जारी
गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने कुछ दिन पहले एमार ग्रुप के खिलाफ एक मामले में लुकआउट सर्कुलर (LOC) जारी किया था. एक शख्स ने जमीन की डिलीवरी में देरी के संबंध में नवंबर 2019 एमार ग्रुप के सीईओ के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें- Delhi: सराय रोहिल्ला में फिल्मी अंदाज में लूट, 2 मिनट में 34 लाख रुपये लेकर फरार हुए बदमाश

अमित जैन के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज
पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कंपनी के सीईओ अमित जैन के खिलाफ पंजाब के रूपनगर थाने में FIR संख्या 200/2019 के तहत IPC की धारा 420,406 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया था. जिसमें कहा गया है कि आरोपी को डिटेन करके स्थानीय पुलिस को सौंपे और सूचिन करें. 

ये भी पढ़ें- पक्षी को बचाने गाड़ी से उतरे दो लोगों को टैक्सी ने मारी टक्कर, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

सूत्रों के मुताबिक, पंजाब पुलिस ने इस मामले में 17 जून को इमिग्रेशन अथॉरिटी को अमित जैन के खिलाफ दर्ज एफआईआर के संबंध में पत्र लिखा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement