Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

On Camera Encounter: आदमी के हाथ में था पेन, पुलिस अफसर ने समझा चाकू और मार दी गोली

Shocking Video: अमेरिका के डेनवर शहर के पुलिस चीफ ने इस घटना को बेहद दुखद बताया है, लेकिन उन्होंने पुलिस अफसर के दो गोलियां मारने का बचाव भी किया है.

On Camera Encounter: आदमी के हाथ में था पेन, पुलिस अफसर ने समझा चाकू और मार दी गोली

On Camera Encounter की घटना में मृत व्यक्ति कुछ इस तरह पुलिस अफसर की तरफ आया था.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: US News- अमेरिका में एक महिला पुलिस अफसर ने एक आदमी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, जो अपने हाथ में मार्कर पैन पकड़े हुए था. पुलिस अफसर ने पैन को चाकू समझा और बचाव के लिए गोली चला दी. इस घटना का वीडियो पुलिस अफसर  और उसे चाकू की तरह दिखाने की कोशिश कर रहा था. पुलिस अफसर के बॉडी कैम में इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो गया, जिसे डेनवर पुलिस डिपार्टमेंट ने रिलीज किया है. बॉडी कैम की वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. CNN की रिपोर्ट के मुताबिक, डेनवर पुलिस चीफ रॉन थॉमस ने इस पूरी घटना को बेहद दुखदायी बताया है, लेकिन साथ ही उन्होंने महिला पुलिस अफसर के रिएक्शन को भी सही ठहराया है. हालांकि घटना की जांच अभी जारी है.

911 पर कॉल मिलने के बाद गई थी पुलिस टीम

CNN के मुताबिक, यह घटना 5 अगस्त को हुई थी, जब एक महिला पुलिस अफसर ने 36 साल के ब्रेंडन कोल को हाथ में चाकू लेकर अपनी तरफ आने के शक में दो गोलियां मार दी थीं.  डेनवर पुलिस को कोल के किसी पड़ोसी ने 911 पर फोन किया था, जिसने कोल, उसकी पत्नी और उसके नाबालिग बेटे के बीच घरेलू हिंसा की घटना होने की शिकायत की थी. कोल के पड़ोसी ने फोन पर कहा था कि महिला को उसकी व्हीलचेयर से धक्का देकर गिरा दिया गया है और कोल अपने बेटे के पीछे जा रहा है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

इस घटना के वायरल हुए वीडियो क्लिप में एक महिला सड़क पर व्हीलचेयर के बराबर में बैठी दिख रही है, जो पुलिस अफसर की तरफ चिल्ला रही है कि अपनी बंदूक मेरे पति की तरफ मत चलाओ प्लीज. वीडियो में कोल इस पूरे वाकये से गुस्से में दिख रहा है. उसने उसे आवाज दे रहे पुलिस अफसर से तीखे अंदाज में कहा, चलो चलते हैं. पुलिस अफसर ने कोल को स्टन गन से मारने की कोशिश की, लेकिन यह अटैक फेल रहा. इसके बाद कोल बेहद तेजी से पुलिस कार के दूसरी तरफ घूमते हुए दूसरी महिला पुलिस अफसर की तरफ आया. कोल ने अपने हाथ सीने की ऊंचाई तक उठा रखे थे. पुलिस अफसर को उसके हाथ में कुछ दिखाई दिया, जिसे उसने चाकू समझा और पिस्टल निकालकर कोल को दो गोलियां मार दी. वीडियो में दिख रहा है कि कोल के नीचे गिरने पर उसके हाथ से काला मार्कर पैन छूटकर गिरता है. कोल को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस चीफ ने जारी की बॉडी कैम फुटेज

पुलिस चीफ रॉन थॉमस ने आरोपी पुलिस अफसर की ड्रेस पर लगे बॉडी कैमरे की फुटेज मीडिया के सामने जारी की है, जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया है. रॉन ने अपनी महिला अफसर के गोली मारने को सही ठहराया है. रॉन ने कहा, आप वीडियो में देख सकते हैं कि जब उसने अपना ड्यूटी वैपन निकाला तो मृतक उसके बेहद करीब था. छोटे बच्चे और अन्य व्यक्ति उसे साफ नहीं दिख रहे थे. निश्चित तौर पर यह एक विचार है, लेकिन उसके पास किसी दूसरे की हरकत का जवाब देने के लिए बहुत ज्यादा समय नहीं था. पुलिस चीफ ने यह भी कहा कि डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी इस पूरी घटना के कानूनी पहलू का रिव्यू कर रहे हैं. वही फैसला लेंगे की अफसर पर क्रिमिनल केस चलाया जाना चाहिए या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement