Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk की मां माए मस्क ने ताजमहल भ्रमण की गलत तारीख की ट्वीट फिर पूछा- कहां है Edit Button?

Twitter के एडिट बटन की मांग अब एलन मस्क के घर में ही शुरू हो गई है. एलन की मां ने एक ट्वीट में पूछा है कि आखिर ट्विटर का एडिट बटन कहां है

Elon Musk की मां माए मस्क ने ताजमहल भ्रमण की गलत तारीख की ट्वीट फिर पूछा- कहां है Edit Button?

एलन मस्क और उनकी मां माए मस्क

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्वीट को एडिट करने का विकल्प देने की बात की है. अब उनकी मां माए मस्क (Maye Musk) ने ही ट्वीट करके पूछा है कि आखिर एडिट बटन (Twitter Edit Button) कहां है? माए मस्क ने एक ट्वीट किया जिसमें उनसे कुछ गलती हो गई. इसी को लेकर उन्होंने पूछा कि आखिर एडिट करने का बटन कहां है.

एलन मस्क की मां माए मस्क खुद एक मॉडल हैं और सोश मीडिया पर काफी ऐक्टिव भी हैं. 10 मई को उन्होंने ताजमहल के साथ अपनी एक फोटो ट्वीट किया. इस ट्वीट में माए मस्क ने लिखा, 'साल 2007 में मैं ताजमहल गई थी, वो भी किसी छोटे प्लेन में नहीं. यह काफी खूबसूरत है.' इसी ट्वीट की तारीख उनसे गलत हो गई.

यह भी पढ़ें- Social Media Detox: सोशल मीडिया से दूरी है आपके स्वास्थ्य के लिए जरूरी, शोध में हुआ खुलासा

माए मस्क ने पूछा- कहां है एडिट बटन?
इसी ट्वीट में हुई गलती को सुधारते हुए माए मस्क ने एक और ट्वीट किया. अपने रीट्वीट में माए मस्क ने लिखा, '2007 नहीं, 2012. एडिट बटन कहां है?' आपको बता दें कि ट्विटर में ट्वीट को एडिट करने का कोई विकल्प नहीं है. आपसे कोई गलती भी हो जाए, तो आपको या तो ट्वीट को डिलीट करना होगा या फिर अगले ट्वीट में बताना होगा कि आपके पिछले ट्वीट में क्या गलती हुई है.

यह भी पढ़ें- International Receptionist Day 2022: एक दिन उनके नाम जिनकी Smile ऑफिस में घुसते ही आपका स्वागत करती है

ट्विटर को खरीदने से पहले एलन मस्क कई बदलावों की बात कर चुके हैं. उन्होंने एडिट करने के विकल्प की भी बात की थी. एलन मस्क के ट्विटर खरीद लेने के बाद लोग आशा जता रहे हैं कि अब जल्द ही एडिट का बटन आ जाएगा. एडिट बटन का इंतजार कर रहे लोगों में एलन मस्क की मां भी शामिल हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement