Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: 'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर नाचे पाकिस्तानी सांसद, जानिए सच्चाई

ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. लोगों को लगा कि वह पाकिस्तान के सांसद हुसैन हैं.

Latest News
Fact Check: 'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर नाचे पाकिस्तानी सांसद, जानिए सच्चाई

pakistani MP video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: यूं तो पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से कई मजेदार वीडियो सामने आते रहे हैं लेकिन इस बार एक वीडियो खासी सुर्खियां बटोर रहा है. इंटरनेट पर एक वीडियो इस दावे के साथ वायरल हो रहा है कि पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के सदस्य आमिर लियाकत हुसैन बॉलीवुड के हिट 'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर डांस कर रहे हैं. इस दौरान उनकी शानदार कॉरियोग्राफी नजर आ रही है.

हालांकि सच्चाई यह है कि वायरल वीडियो कोरियोग्राफर शोएब शकूर का है. ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया, जिसके बारे में लोगों को लगा कि वह पाकिस्तान के सांसद हुसैन हैं.

क्लिप को 3 जनवरी को फेसबुक पर 'एचएस स्टूडियो बाय बिलाल सईद' द्वारा साझा किया गया था. एक यूजर अमान मलिक ने भी इस वीडियो को शेयर किया था. उन्हें अब सच्चाई पता चलने के बाद अपनी गलती सुधार ली है.

एक यूजर तवसीफ शाह ने उन्हें गलती का अहसास कराते हुए लिखा था- यदि आप ट्विटर प्रोफाइल वाले संसद सदस्य का जिक्र कर रहे हैं तो यह वह नहीं हैं. दूसरा वीडियो में दिख रहा शख्स शोएब है और वह एक कोरियोग्राफर हैं. तैमूर जमां द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 5,730 लाइक्स और 637 रीट्वीट मिल चुके हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement