Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking News: वाइफ के दिमाग की चटनी बनाकर खाई, खोपड़ी की बना ली एशट्रे, दिल दहला देगी हत्या की यह खबर

Murder News: दिल दहला देने वाली इस क्रूर हत्या का खुलासा उस समय हुआ, जब पुलिस ने पति को घर पहुंचकर गिरफ्तार किया. पेशे से बिल्डर पति ने ड्रग्स के नशे में यह जानवरों जैसी हरकत की थी.

Shocking News: वाइफ के दिमाग की चटनी बनाकर खाई, खोपड़ी की बना ली एशट्र��े, दिल दहला देगी हत्या की यह खबर

महिला ने अपने बेटे की हत्या कर दी. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mexico News- ड्रग्स के नशे में चूर एक पति ने अपनी पत्नी की ऐसी हैवानियत के साथ हत्या की है, जिसके बारे में जानकर शायद आपका दिल दहल जाएगा. पति ने अपनी पत्नी की पहले हत्या की. इसके बाद उसका दिमाग निकालकर चटनी बनाई और टाकोज (मेक्सिकन डिश) में लगाकर खा गया. फिर उसने अपनी पत्नी की खोपड़ी को तराशकर सिगरेट की एशट्रे बनाकर घर में सजा लिया. क्रूरता की सारी हदें पार करने वाली यह हत्या मेक्सिको के प्यूबलो शहर में अंजाम दी गई, जिसका खुलासा पुलिस के पति को गिरफ्तार करने के बाद हुआ है.

एक साल पहले हुई थी शादी

The Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक, प्यूबलो शहर में रहने वाले 32 साल के अल्वारो ने करीब एक साल पहले 38 साल की मारिया मोंटसेर्रात से लव मैरिज की थी. मारिया की पहले से ही 12 से 23 साल की उम्र वाली 5 बेटियां थीं. इसके बावजूद दोनों ने शादी की थी और उनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी. इसके बावजूद पेशे से बिल्डर अल्वारो ने 29 जून को अचानक अपनी पत्नी मारिया मोंटसेर्रात की हत्या कर दी.

'शैतान ने कहा था कि हत्या कर दो'

मेक्सिको पुलिस ने अल्वारो को 2 जुलाई को पत्नी की हत्या करने के आरोप में उसके घर से गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, अल्वारो अपनी पत्नी की हत्या के समय एक प्रतिबंधित ड्रग्स के नशे में था. पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने हत्या की पूरी कहानी बताई. उसने कहा कि उसे हत्या करने के लिए सांता मुराते (मौत की पवित्र देवी) और शैतान ने कहा था. उसने पुलिस को बताया कि पत्नी की हत्या करने के बाद उसने दिमाग को निकालकर उसकी चटनी बनाई और टाकोस में लगाकर खा गया. इसके बाद उसने खोपड़ी का इस्तेमाल एशट्रे की तरह किया. अल्वारो ने यह भी बताया कि शव के टुकड़े करने के बाद उसने उन्होंने पॉलीथिन बैग में डालकर ठिकाने लगा दिया. पुलिस इस केस में काले जादू के चक्कर में हत्या करने की संभावना मान रही है. इसे साबित करने के लिए सबूत तलाशे जा रहे हैं.

खुद ही बताई सौतेली बेटी को हत्या की बात

रिपोर्ट में कहा गया है कि हत्या के दो दिन बाद यानी 1 जुलाई को अल्वारो ने खुद ही अपनी एक सौतेली बेटी के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने अपनी सौतेली बेटी से कहा कि वह आकर अपनी मां के टुकड़े ले जाए, क्योंकि मैंने उसकी हत्या कर दी है और टुकड़ों को प्लास्टिक बैग में रख दिया है. मृतका मारिया मोंटसेर्रात की मां मारिया एलीसिया मोंटियल सेर्रान ने लोकल मीडिया से कहा कि अल्वारो ने मशाते (एक तरह का मांस काटने का हथियार) और हथौड़े से उसकी बेटी के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए थे. अल्वारो की सौतेली बेटियों ने उस पर उनका शारीरिक और यौन उत्पीड़न करने का भी आरोप लगाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement