Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imran Khan ने की पाकिस्तानियों को भड़काने की कोशिश! भारत की शान में पढ़े कसीदे

Imran Khan ने शुक्रवार रात पाकिस्तान को संबोधित किया. यह उनके इस कार्यकाल का आखिरी संबोधन साबित हो सकता है.

Imran Khan ने की पाकिस्तानियों को भड़काने की कोशिश! भारत की शान में पढ़े कसीदे

Imran Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने शुक्रवार शाम को अपने देश को संबोधित किया. इस संबोधन में इमरान खान ने पाकिस्तानियों को भड़काने की कोशिश की. इमरान खान ने पाकिस्तानियों से कहा कि उनकी सरकार को गिराने की साजिश रची जा रही है इसलिए रविवार को सब सड़कों पर निकलकर प्रदर्शन करें. इमरान ने कहा कि पाकिस्तान में खुलेआम खरीद-फरोख्त चल रही है. सांसदों ने अपना जमीर बेच दिया है. यह कैसा लोकतंत्र है? दुनिया का कौन सा लोकतंत्र इसकी इजाजत देता है?

अपने संबोधन में इमरान ने अमेरिका पर जमकर हमला बोला और भारत की शान में कसीदे पढ़े. इमरान खान ने कहा कि अमेरिका ही उनकी सरकार के खिलाफ साजिश रच रहा है. अमेरिका की इस साजिश में शहबाज शरीफ सहित विपक्ष के सांसद शामिल हैं. इमरान ने कहा कि अमेरिका नहीं चाहता था कि वो रूस जाएं. उन्होंने कहा कि अमेरिका ने 22 करोड़ पाकिस्तानियों का अपमान किया है.

इमरान खान ने आज संबोधन में भारत का कई बार जिक्र किया. उन्होंने कहा कि भारतीय लोग एक खुद्दार कौम हैं. दुनिया में किसी की भी हिम्मत नहीं है कि वो भारत के खिलाफ कुछ बोलें. इमरान ने कहा कि ईयू पाकिस्तान से रूस हमले की निंदा करने को कहता है लेकिन उनकी हिम्मत नहीं कि वो भारत से ऐसी बात बोलें. इमरान ने यह भी कहा कि भारत की विदेश नीति बहुत मजबूत है इसलिए भारत रूस पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद भी उनके साथ व्यापार कर रहा है.

नवाज की बेटी ने इमरान को लताड़ा
इमरान खान के पाकिस्तान को संबोधित किए जाने के बाद नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने ट्वीट कर उनपर हमला बोला. मरियम ने कहा कि पहली बार देख रही हूं कोई इस तरह कुर्सी के लिए रो रहा है. वो रो रहे हैं कि किसी ने उनकी मदद नहीं की. मरियम ने एक ट्वीट में यह भी कहा कि भारत का गुणगान करने वाले यह भी जान लें कि वहां 27 बार अविश्वास प्रस्ताव आया लेकिन किसी ने संविधान, लोकतंत्र और नीतियों से इस रह खेल नहीं किया. वाजपेयी की सरकार एक वोट से गिर गई तो वो घर चले गए. देश और संविधान को आपकी तरह बंधक नं बनाया.

पढ़ें- Hafiz Saeed को 31 साल की सजा, लाहौर कोर्ट ने 3 लाख का जुर्माना भी लगाया

पढ़ें- China दुनिया भर में डेवलपमेंट के नाम पर 'बर्बादी के बम' तो नहीं बिछा रहा!

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement